चाहत करें पूरी, आज ही घर बैठें 16 हजार में खरीदें Honda Activa

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: होंडा मोटर्स की स्कूटर्स को अपने यूनिक डिज़ाइन और एडवांस टेक्नोलॉजी के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की स्कूटर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) अपने परफॉरमेंस के लिए मार्केट में काफी पॉपुलर है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा माईलेज भी मिलता है। जिससे यह स्कूटर काफी किफायती हो जाता है।

एक्टिवा का दमदार इंजन

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 7.84Ps का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा है। जो इसके राइडिंग को काफी सुरक्षित बना देता है। इसमें कंपनी 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Honda Activa की बाजार में कीमत डिटेल्स

कंपनी की स्कूटर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। वैसे आप इस स्कूटर को बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। आप इस रिपोर्ट में इसपर मिल रहे कुछ आकर्षक डील के बारे में जान सकते हैं।

आकर्षक डील पर मिल रही है ये स्कूटर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को कम बजट में आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह 2017 मॉडल स्कूटर है और 46,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसके लिए यहाँ पर 16,599 रुपये मंगा गया है। कम बजट में यह काफी बेहतरीन स्कूटर है।

2011 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और इसका कंडीशन अच्छा है। अबतक 24,500 किलोमीटर तक चलाई गई इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 20,000 रुपये की कीमत रखी गई है। आपको अगर स्कूटर की जरूरत है। तो आप एकबार इसके बारे में जान सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App