WBPSC Food SI Admit Card 2024 जारी – परीक्षा तिथि 16 मार्च निर्धारित

Avatar photo

By

Vishu

West Bengal लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने 16 मार्च, 2024 को होने वाली खाद्य उप-निरीक्षक (एसआई) परीक्षा के लिए आधिकारिक तौर पर प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। इच्छुक उम्मीदवार अब अपने प्रवेश पत्र सीधे आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

Roll Number डाले और WBPSC का Admit Card करे Download

आगामी परीक्षा की प्रत्याशा में, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा हॉल में सुचारू और परेशानी मुक्त प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए तुरंत अपने प्रवेश पत्र प्राप्त कर लें। एडमिट कार्ड एक महत्वपूर्ण दस्तावेज के रूप में कार्य करता है, जिसमें उम्मीदवार के रोल नंबर, परीक्षा स्थल और अन्य प्रासंगिक जानकारी जैसे आवश्यक विवरण शामिल होते हैं।

Official Website For Download Admit Card Of WBPSC

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक WBPSC वेबसाइट पर दिए गए सीधे लिंक का पालन कर सकते हैं। यह ध्यान रखना अनिवार्य है कि प्रवेश पत्र तक पहुंच केवल पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए है, और प्रमाणीकरण के लिए व्यक्तिगत प्रमाण-पत्र की आवश्यकता होगी।

16 मार्च को होगी परीक्षा

डब्ल्यूबीपीएससी फूड एसआई परीक्षा 16 मार्च को होनी है, जो राज्य के सार्वजनिक सेवा क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। परीक्षा विभिन्न पहलुओं पर उम्मीदवारों का मूल्यांकन करेगी, जिससे प्रतिष्ठित खाद्य उप-निरीक्षक पदों के लिए योग्य व्यक्तियों का चयन सुनिश्चित होगा।

जैसे-जैसे परीक्षा की तारीख नजदीक आती है, उम्मीदवारों को अंतिम समय की तैयारी के लिए समय का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। एडमिट कार्ड में उल्लिखित दिशानिर्देशों का पर्याप्त संशोधन और पालन आगामी डब्ल्यूबीपीएससी फूड एसआई परीक्षा में आत्मविश्वासपूर्ण और सफल प्रदर्शन में योगदान देगा।

Direct Link to download Admit Card

अंत में, एडमिट कार्ड जारी होने से डब्ल्यूबीपीएससी फूड एसआई परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए तैयारी के अंतिम चरण का संकेत मिलता है। आयोग सभी आवेदकों को शुभकामनाएं देता है और 16 मार्च को परीक्षा के सफल आयोजन की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा है। पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग से अधिक अपडेट और घोषणाओं के लिए बने रहें।

Vishu के बारे में
Avatar photo
Vishu Vishu Sharma is an experienced journalist who has been in the media industry for approximately 3 years. She began her career at News BBN Channel and has since worked for various other media channels. However, From last 1 month, she has been contributing to the Education and Jobs section at TimesBull. If you have any complaints related to the content, you can email them to [email protected]. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App