Ciaz का ये धांसू वैरियंट मिल रहा 5 लाख़ से भी कम में.. 28.09 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ आती है गाड़ी !

By

Vikram Singh

Maruti Ciaz VDi Plus SHVS: अगर आप भी एक बढ़िया गाड़ी लेने का विचार बना रहे हैं और सेडान सेगमेंट पर आके आपकी नजरें टिक गई हैं तो बहुत अच्छी बात है। क्योंकि इस सेगमेंट में आपको स्टाइल के साथ कंफर्ट की बेजोड़ साझेदारी देखने को मिल जाती है। इसी कड़ी में आज हम आपको Maruti की तरफ से आने वाली Ciaz VDi Plus SHVS गाड़ी के बारे में बताएंगे जिस पर अभी काफी अच्छा ऑफर मिल रह है जहां आप गाड़ी को मात्र 5 लाख़ से भी कम में खरीद सकते हैं ,आइए इसमें आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इसको लेने की पूरी प्रक्रिया।

Maruti Ciaz VDi Plus SHVS गाड़ी के यही फीचर्स बनाते हैं इसे सबसे अलग

अगर हम Maruti Ciaz VDi Plus SHVS गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जिससे 200 Nm का अधिकतम ताल तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा होती है। इसी के साथ यह गाड़ी पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें इस सेडान कर से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 28.09 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इससे 25.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिलता है। बात करें इस गाड़ी के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की तो उसमें आप अधिकतम एक बार में 43 लीटर तक क्यों डलवा सकते हैं।

इसी के साथ कंपनी ने गाड़ी के अंदर काफी बेहतरीन सुरक्षा के फीचर्स मुहैया कराए हैं जिसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंटर लॉकिंग,एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, रियर सीट बेल्ट, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, रियर कैमरा, USB ऑग्ज़ीलियरी इनपुट, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा EBD के साथ एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

Maruti Ciaz VDi Plus SHVS गाड़ी यहां से मिल रही है 5 लाख़ से भी कम में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Ciaz VDi Plus SHVS गाड़ी को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 2017 में तकरीबन 8.83 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4.5 लाख़ रुपए मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 50,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की समस्या नहीं आई है। कारदेखो पर ही आपको इस गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा मिल जाएगा। गाड़ी की अत्यधिक जानकारी के लिए तथा खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट के माध्यम से ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App