Amazon पर धांसू डील! इन 5G स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का हैं जबरदस्त मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: iQOO Quest Days Sale: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर iQOO Quest Days सेल चल रही है। जहां आपको iQOO के कई स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने को मिल रहे है।

अगर आप इस कंपनी के हैंडसेट को खरीदते हैं तो आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। साथ ही इन फोन्स को और भी कई ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस डील के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको iQOO के 5G फोन्स पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताएं।

Amazon पर सेल में सस्ते मिल रहे iQOO के 5G स्मार्टफोन

iQOO Z7 Pro 5G

इस स्मार्टफोन में आपको इसका 8GB RAM/ 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदने को मिल रहा है। जो Dimensity 7200 5g प्रोसेसर के साथ 6.78 इंच 3D कर्व्ड डिस्प्ले में आता है। इसमें आपको 64MP का मेन कैमरा मिलता है। जो 4600mAh की बैटरी के साथ आता है।

इस फोन की कीमत 22,999 रुपये है। जिसे अमेजन से 1,115 रुपये की EMI पर बेचा जा रहा हैं। साथ ही आप इसे HDFC बैंक कार्ड से 1000 रुपये की छूट में खरीद सकते है।

iQOO Neo 7 Pro 5G

iQOO के इस 12GB RAM/ 256GB वाले स्टोरेज मॉडल को खरीद सकते है। जो Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ 120W FlashCharge सपोर्ट के साथ आता है।

इसकी कीमत 30,999 रुपये तक की है। जिसे आप 1,503 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई पर खरीद सकते हैं। और तो और इसपर HDFC बैंक कार्ड से 1000 रुपये की छूट मिलती है।

iQOO 12 5G

वहीं लास्ट में बात करें इस मोबाइल की तो इसके 512GB स्टोरेज को आप खेती सकते है। जिसकी कीमत 52,999 रुपये है। इसे आप 2,569 रुपये की प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे ICICI बैंक कार्ड से भी 3000 रुपये के डिस्काउंट में घर ला सकते है।

इस हैंडसेट में आपको Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर और 50MP का मेन कैमरा साथ मिलता है। जो 6.78 इंच की डिसप्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट में आता है।

आपको जानकारी के लिए बता दें इन सभी स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इन फोन्स को खरीदने से पहले कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑफर्स को चेक कर लें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App