सिर्फ और सिर्फ 1 लाख देकर बनें Maruti Swift के मालिक, पढ़ें कैसे मिल रही इतनी जबरदस्त डील्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: य़ूज्ड कार ऑफर चिलचिलाती धूप हो, कड़ाके की सर्दी हो बारिश हो ऐसे मौसम में बाइक से चलना इन लोगों का दुश्वार हो जाता है। तो वही इस समय गर्मी का मौसम चल रहा है। इसलिए लोग अपने लिए मंहगी तो नहीं बल्कि सस्ते कीमत में कार को खरीदने के जुगाड़ में है। जिससे आप भी नई बाइक के बजट में कार को खरीदने की फिराक में हैं, तो यहां पर जबरदस्त जानकारी लाए हैं, जिससे आप को 2 लाख के बजट में धांसू माइलेज वाली कार मिल रही है।

अगर आप भी एक सस्ते बजट में कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए जबरदस्त ऑफर लाए हैं। कार मार्केट में ऐसी कई कार हैं, जो मध्यम वर्ग के बीच में काफी पॉप्युलर है। Maruti Swift एक जबरदस्त कार हैं, जो कीमत में ज्यादा माइलेज और लो मेंटेनेंस के साथ आती हैं।

अगर आप Maruti Swift को शोरुम में खरीदने के लिए जाते हैं, तो शुरुआती कीमत 6.49 लाख  और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 9.64 लाख (avg. ex-showroom) तक दाम खर्च करने होगें। जब आप को धांसू कार बाइक के दाम में मिल रही हैं तो इतनी ज्यादा रकम क्यों खर्च करना है।

सिर्फ 1 लाख रुपये में जबरदस्त मारुति स्विफ्ट 2014

ग्राहकों के लिए मारुति स्विफ्ट का सेकंड हैंड मॉडल पर यह डील OLX वेबसाइट पर मिल रही है, यहां स्विफ्ट का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है, कार मालिक ने स्विफ्ट को सेल करने के लिए 1 लाख रुपये कीमत रखी है।

सिर्फ 1.5 लाख रुपये में जबरदस्त मारुति स्विफ्ट 2014

तो वही यूज्ड मारुति स्विफ्ट खरीदने का यह ऑफर Cartrade वेबसाइट से मिल रहा है, यहां पर दिल्ली नंबर वाली 2011 मॉडल स्विफ्ट को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये रखी गई है।

मारुति स्विफ्ट सीएनजी 2015 1.80 लाख

मारुति स्विफ्ट सेकंड हैंड मॉडल को खरीदने का अगला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है। यहां पर 1.80 लाख में स्विफ्ट का 2015 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के नोएडा का है। इस कार के साथ पहले से फिट सीएनजी किट लगी है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow