Hyundai की इस सेक्सी गाड़ी के फीचर्स देखते ही छूट जायेगा पसीना.. कम कीमत में सॉलिड इंजन और धुआं-धाड़ परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Hyundai Elantra 1.6 SX Option: अगर आप भी एक गाड़ी खरीदने की प्लैनिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर Hyundai की इस सेक्सी लुक वाली Elantra 1.6 SX Option गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस 1582 cc के इंजन से तो मिल ही जाती है। साथ ही यह 22.54 Kmpl का माइलेज देने में भी सक्षम है। हैरंगेज कर देने वाली बात तो यह है की अभी इस गाड़ी को आप मात्र 9 लाख में खरीद सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत ही 17.69 लाख़ रुपए है। आइए जानते हैं इस शानदार डील के बारे में साथ ही इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स को भी जानते हैं।

Hyundai Elantra 1.6 SX Option गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Elantra 1.6 SX Option गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1582 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 269.88 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 126.02 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है । बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22.54 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं।

कारमेकर ने इस गाड़ी में सुरक्षा के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी ने की है। इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, डोर अजार वार्निंग,।एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, EBD, क्लच लॉक, इंजन चेक वार्निंग, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Hyundai Elantra 1.6 SX Option गाड़ी मिल रही इतनी सस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Elantra के 1.6 SX Option वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 17.69 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मिल जाएगी जो 9,00,000 रूपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको यूज्ड कैटेगरी में लिस्ट किया गया है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 51,246 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है और लुक भी इसका बिल्कुल नया जैसा है। तो यदि आप इस बजट में एक बढ़िया सेडान गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो तगड़ा माइलेज और परफॉर्मेंस दे तो यह गाड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट के माध्यम से ही ऑनर से जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App