3 लाख से भी कम कीमत में Honda कि यह 20 Kmpl माइलेज वाली गाड़ी को लाएं घर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Brio S MT:अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी की तलाश में है जो काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली हो तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको होंडा कंपनी के तरफ से आने वाली Honda Brio S MT गाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसको आप 3 लाख से भी कम के बजट में अपने घर ला सकते हैं, बजट फ्रेंडली होने के बावजूद इस गाड़ी से आपको 20 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाएगा, आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम कीमत पर लेने का तरीका।

Honda Brio S MT गाड़ी में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Honda Brio S MT गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1198 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 86.8 भाप की पावर तथा 109 म का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है यह गाड़ी एक फाइव सीटर गाड़ी है।

होंडा की इस गाड़ी में आपको कंफर्ट के भी काफी फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर्स तथा मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील शामिल है।

गाड़ी के इंटीरियर में आपको एयर कंडीशनर, हीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, टेकोमीटर, इलेक्ट्रॉनिक मल्टीमीटर, फैब्रिक अपहॉल्सट्री, क्लब कंपार्टमेंट तथा डिजिटल क्लॉक का भी फीचर मिल जाता है।

वन सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए इसमें सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, हैलोजन हेडलैंप्स, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट और साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, की लेस एंट्री तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

Honda Brio S MT गाड़ी मिल जायेगी मात्र 2.71 लाख में, इस जगह से

Honda Brio S MT गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर इसके लास्ट कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.32 लख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 2.71 लख रुपए में मिल जाएगी जो कि इसके फर्स्ट ओनर द्वारा बहुत अच्छे तरीके से मेंटेन की गई है और मात्र 31,399 किलोमीटर तक ही चलाई गई है अगर इसके आरटीओ इनफॉरमेशन की बात करें तो इसका आरटीओ आपको MH03 का मिल जाएगा।

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और अपनी दिल पक्की करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको cardekho.com की ही वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज करना होगा इसके बाद आप सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App