Muskan Baby के इस जोशीले डांस ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, तीखी अदाएं देख मन में फूटेगा लड्डू

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


Muskan Baby Latest 2024 Dance Video: हरियाणा की उभरती हुई स्टेज डांसर (Hariyanvi Dance Industry) मुस्कान बेबी (Muskan Baby) जो सोशल मीडिया से लेकर घर घर तक जाने जाती है। इनके फैंस के मुंह पर मुस्कान बेबी का नाम जुबां पर चढ़ा हुआ रहता है। जिस वजह से बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं।

मुस्कान बेबी का एक Haryanvi Dance Video इन दिनों इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है। जहां इनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफें की जा रही है। इस गाने में देखा जा सकता है कि कैसे डांसर हरियाणवी गाने पर ठुमका लगा दर्शको को नाचने पर मजबूर कर रही हैं।

Muskan Baby ने ठुमका लगा खूब किया डांस

दरअसल, मुस्कान बेबी का डांस वीडियो हंगामा मचाए हुए है, जहां डांसर गुलाबी कलर का सूट सलवार पहन बेहद खूबसूरत लग रही है। जिस गाने पर मुस्कान बेबी (Muskan Baby Dance Video) डांस कर रही हैं, जो हरियाणवी गाने छोरे जाट से (Chhore jaat Se) पर बवाल डांस करती हुई नजर आ रही है। इनका ये डांस देख सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग में बढोतरी हो रही है।

यूजर्स कर रहे हैं काफी ज्यादा पसंद

आप दर्शक इस हरियाणवी डांस वीडियो को Sonotek Ragni यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस वीडियो को शेयर किए 1 महीने से ऊपर हो गया है। अभी इस खबर के लिखें जानें तक इस डांस वीडियो पर 16 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। ये गाना भी इतना जोशीला है, जब भी यह सॉन्ग डीजे पर बजता है तो कुछ लोग इस पर डांस करने को मजबूर हो जाते हैं

बलखाती अदाओं ने लूटी महफिल 

वीडियो में देखा जा सकता है मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस को देख दर्शकों भी जोश में नाच रहे है। वही कुछ  लोग अपने मोबाइल में मुस्कान बेबी के इस डांस की वीडियो भी बना रहे है। और मुस्कान बेबी भी अपनी खूब कमर मटका मटका लोगों की भीड़ को अपनी और आकर्षित करती दिख रही है। जिससे हर कोई इनकी बलखाती अदाओं को मजा लूटता दिख रहा हैं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App