अपनी दिलरुबा को देना हैं तोहफा? तो अब 12% की छूट में खरीद लाएं ये iphone, हाथों – हाथ कर डालें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 13 Discount Offer: यदि आप ऐपल आईफोन के शौकीन हैं लेकिन इसे खरीदने के लिए आपका बजट ज्यादा नहीं हैं। और इस फोन को खरीदना आपके लिए एक सपना है। तो आपके इंतजार की घड़ियां खत्म होती नजर आ रही है क्योंकि आप लोगों को iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

ये ऑफर आपको Amazon की वेबसाइट पर दिया जा रहा है। जहां आप इस iphone 13 को सस्ते में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। अगर आप इसे फटाफट खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर्स और फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iphone 13 Price offer on Amazon Deal 

बात करें इसके कीमत की तो इसकी असल कीमत 59,900 रुपये की जगह आप इसे 52,999 रुपए में खरीद सकते हैं।क्योंकि इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में 12% की छूट दी जा रही है। जिसे आप Amazon से ऑनलाइन शॉपिंग कर परचेज कर सकते हैं।

अभी रुकिए, ऑफर यहीं खत्म नहीं होता आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। बाकी इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर ही आपको इसकी पूरी वैल्यू साथ मिलेगी। इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को और भी कम दाम में खरीदकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

iphone 13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देखें –

– इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया है।
– इसमें सिरेमिक शील्ड A15 का Bionic चिपसेट दिया गया है।
– ये फोन 6 कलर ऑप्शन के साथ आता है। यानी इसके फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपके हाथों में ये ब्रांडेड स्मार्टफोन मिल जाएगा।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App