HERO HF DELUXE मात्र 20,000 रुपये में आज ही लाएं घर, माइलेज देख मची लूट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी धाकड़ बाइक हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, क्योंकि हम एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स धमाल मचाती दिख रही है।

आप इस बाइक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम मस्त हैं जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

आप बाइक की सस्ते में खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले इसकी जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए आपको पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा, जिससे आपका सारा कंफ्यूजन दूर हो जाएगी।

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक की शोरूम में कीमत

हीरो की एचएफ डीलक्स को आप शोरूम से खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। शोरूम में इसकी कीमत 65 से 70 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। इसका माइलेज भी एकदम जबरदस्त है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है।

किसी वजह से अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी हाथ से मौका गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। आपने बाइक की खरीदारी करने का ऑफर निकाला तो अवसर चूक जाएंगे, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

हीरो की एचएफ डीलक्स सस्ते में खरीदें

हीरो की एचएफ डीलक्स सस्ते में खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर टेंशन की जरूरत होगी। इस बाइक को बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट करना होगा। यहां कीमत की बात करें तो 20 हजार रुपये तय की गई है, जो मौका निकाला तो फिर नहीं आएगा।

आपको यहां खरीदारी करने पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं होगा, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह बड़ा दावा किया जा रहा है। इसके आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App