लग्जरियस Maruti Baleno सिर्फ 4 लाख में! उठाएं मौके का फायदा, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: मारुति बलेनो प्रीमियम हैचबैक है। हाल ही में इसके फेसलिफ्ट को भी लॉन्च किया गया था जो पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बिकी थी। इसने मारुति को एक शानदार कार निर्माता के रूप में भी स्थापित किया क्योंकि बलेनो में काफी अच्छे फीचर्स और कम्फर्ट ऑफर किए गए थे।

कई महीनों तक यह टॉप सेलिंग कार भी रही थी और इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए थे जो इस सेगमेंट में पहली बार दिए गए थे। इतना सब होने के करण इसकी कीमत भी काफी बढ़ गई है।

कीमत बढ़ने के कारण कई लोग इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। 10 लाख रुपए में एक हैचबैक खरीदने से अच्छा है लोग एसयूवी की ओर चले जाए। लेकिन अगर आपको मारुति बलेनो चार लाख में मिलेगी तो आप भी इसे खरीदना पसंद करेंगे। आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसकी पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Maruti True Value पर बिक रही Baleno

भारत में सेकंड हैंड कारें काफी ज्यादा बिक रही है। ऐसे में मारुति बलेनो का सेकंड हैंड मॉडल भी काफी डिमांड में है। अगर आप चाहे तो इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीद अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

Maruti Baleno 4 लाख से शुरू

मारुति बलेनो की 2015 मॉडल की कीमत 4.25 लाख है। यह एक सेकंड ऑनर कार है जो डीजल इंजन के साथ आती है। यह कार अभी तक 123596 किलोमीटर चल चुकी है।

अगर आपको कुछ दिनों के लिए कर चलानी है तो फिर इसे खरीद सकते हैं क्योंकि इसकी कंडीशन अच्छी है। इसे मुरादाबाद उत्तर प्रदेश की लोकेशन से बचा जा रहा है।

मारुति बलेनो के 2016 मॉडल को 4.5 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह कार बोकारो झारखंड के लोकेशन पर उपलब्ध है। यह भी एक डीजल इंजन कर है जो अभी तक 75723 किलोमीटर चल चुकी है यह एक फर्स्ट ओनर कार है जो काफी अच्छे कंडीशन में है।

मारुति बलेनो का 2018 मॉडल बिकने के लिए उपलब्ध है। यह कार अभी तक 23860 किलोमीटर चली हुई है। इसकी कीमत 4.35 लाख रखी गई है। यह कोलकाता वेस्ट बंगाल की लोकेशन पर उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन में उपलब्ध होने के कारण आप इसे 5 साल से ज्यादा चला सकते हैं। अगर आपको लंबे समय तक कर रखती है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App