OnePlus के इस 12 सीरीज फोन पर मिल रही टॉप डील! अभी ऑर्डर करने पर होगी खूब बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12R Price Drop: क्या आप वनप्लस के फैन हैं? और अपने लिए नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो बिना किसी देरी आपको अमेजन पर Oneplus Nord और OnePlus 12 Series के फोन्स खरीदने को मिल रहे हैं।

इन फोन्स को आप टॉप डील्स ऑफ द वीक में भारी डिस्काउंट के साथ खरीद घर ला सकते हैं। जिनपर कंपनी जबर्दस्त कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर साथ दे रही है। अगर आप इन हैंडसेट्स को खरीदने का प्लान बना रहे तो चलिए आपको OnePlus 12R पर क्या ऑफर मिल रहे हैं इसके बारे में बताते हैं।

OnePlus 12R की क्या है कीमत और ऑफर्स जानिए

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये है। वहीं कंपनी इस फोन पर 1500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दे रही है।

इतना ही नहीं इस हैंडसेट पर 2 हजार रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं। और तो और आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,550 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।

OnePlus 12R के जानें क्या कुछ हैं Specifications

–  OnePlus के इस हैंडसेट में आपको 6.78-इंच की AMOLED Pro XDR डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का चिपसेट में आती है।
– वहीं यह 16GB की LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा फीचर और बैटरी लाइफ

– कैमरे फीचर्स की बात की जाएं तो यह आपको OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा में आता हैं। इसके अलावा आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा साथ मिलता है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,500mAh की पावरफुल बैटरी साथ दी गई है। जो 100W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App