गजब सेडान Honda Amaze को 2 लाख ने खरीदें, उठाएं लग्जरी का पूरा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: होंडा मोटर्स अपनी प्रीमियम कारों के लिए जानी जाती है। कंपनी की सेडान होंडा अमेज (Honda Amaze) अपने लुक और फीचर्स के लिए मार्केट में पॉपुलर है। इस कार में आपको बड़ी बूट स्पेस के साथ ही ज्यादा केबिन स्पेस मिल जाता है। जिससे कि इसमें लंबी दूरी की यात्रा काफी आराम से की जा सकती है।

Honda Amaze इंजन

इस कार में मिलने वाले इंजन के बारे में डिटेल से अगर हम बात करें तो इसमें आपको 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 6000 आरपीएम पर 89bhp का पावर और 4800 आरपीएम पर 110Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। कंपनी की ये कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें आपको 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Honda Amaze कीमत

होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को आप 7.16 लाख रुपये से 9.92 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आपका बजट इतना नहीं है। लेकिन आपका मन इसे खरीदने का है। तो आप एकबार पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। आपको इन वेबसाइट्स पर इस कार की पुरानी मॉडल काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

Honda Amaze डील

Carwale वेबसाइट पर होंडा अमेज (Honda Amaze) कार के 2014 मॉडल को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह डीजल इंजन कार है और मेरठ में मिल रही है। आप इस 66,000 किलोमीटर तक चली कार को यहाँ से 2.65 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। फाइनेंस प्लान के साथ इसे 5,399 रुपये की मंथली ईएमआई पर घर ले जाया जा सकता है।

2014 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) कार की लिस्टिंग Carwale वेबसाइट पर हुई है। इस डीजल इंजन कार का कंडीशन अच्छा है और इसे 72,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। कानपुर से इस कार को 3.15 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह आपको 5,699 रुपये की ईएमआई पर भी मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App