Viral Video: इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट मैच में रोहित ने बोला कुछ ऐसा, सबके उड़े होश, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. रोहित शर्मा रिलैक्स मूड में रहने वाले खिलाड़ी हैं. मुंबई से आने वाले रोहित शर्मा की हिंदी भी काफी पसंद की जाती है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा कहते नजर आ रहे हैं, ‘हमें तीन ओवर लगेंगे.’

वीडियो देखें क्लिक करें 

वायरल वीडियो राजकोट में खेले जा रहे मैच की दूसरी पारी और इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान का है, जब मोहम्मद सिराज ने पारी का 68वां ओवर पूरा किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सिराज अपना ओवर पूरा करके निकल रहे होते हैं तो कप्तान रोहित शर्मा कहते सुनाई देते हैं, “जल्दी करो, बॉल मांगो, हम तीन ओवर पीछे हैं. अगर ऑल आउट हो गया तो.” न ही हमें ऐसा महसूस होगा.

हालांकि, वीडियो में यह साफ नहीं हुआ कि रोहित शर्मा के ‘उस’ का क्या मतलब है. शायद भारतीय कप्तान पेनल्टी की बात कर रहे हैं. लेकिन आधिकारिक तौर पर ये साफ नहीं है कि रोहित शर्मा ‘उस’ के जरिए क्या कहना चाहते थे.

एक बार विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि रोहित शर्मा अक्सर इतनी सरल भाषा बोलते हैं जिसे समझना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है.

तीसरे दिन के बाद ये था मैच का हाल

राजकोट टेस्ट के तीन दिन पूरे हो चुके हैं. टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 196/2 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं. यशस्वी जयसवाल 133 गेंदों में 9 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 104 रन बनाकर रिटायर हुए. पीठ दर्द के बाद जयसवाल ने लिया संन्यास. दिन खत्म होने तक भारत ने 322 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App