MI VS LSG: हार्दिक पांड्या जैसा कप्तान मुश्किल, टॉप ऑर्डर पर फोड़ा हार का ठीकरा, कही बड़ी बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। टीम को लगातार हार मिलने से क्वालीफाई जंग से बाहर हो चुकी है। मंगलवार को मुंबई इंडियंस लखनऊ सुपर जायंट्स से 4 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों को काफी निराशा देखने को मिली।

किसी को उम्मीद नहीं थी कि 5वीं बार की चैंपियन इस बार शर्मनाक प्रदर्शन करेगी। मुंबई इंडियंस के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा के जन्मदिन के चलते उम्मीद थी कि लखनऊ के खिलाफ बल्लेबाजी में कमाल करेंगे, लेकिन पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। वे केवल चार बनाकर पवेलियन लौट गए। खराब शुरुआत की बदौलत टीम बड़ा लक्ष्य बनाने में नाकाम साबित हुई। टीम को मिली हार से हार्दिक पांड्या का दिल टूट गया और बड़ी बात कही।

हार्दिक पांड्या ने टॉप ऑर्डर पर फोड़ा हार का ठिकरा

इकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ के हाथों मिली करारी हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान टीम के प्रदर्शन से काफी नाराज नजर आए। उन्होंने हार का ठीकरा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के ऊपर फोड़ा। हार मिलने क बाद हार्दिक पांड्या कहा मुझे लगाता है कि शुरुआती विकेट विकेट गंवाने से उभरना काफी मुश्किल होते हैं, जो हम बाद में नहीं कर सके।

उन्होंने कहा कि आपको अभी भी गेंद को देखना होगा और हिट करने की जरूरत होगी। हम ऐसी गेंदों को चूक गए और पवेलियन लौट गए। मेरा हमेशा यह मानना है कि आप ऊपर उठेंगे और ऊफर ही रहेंगे। बस आपको अपना सबकुछ देने की जरूरत होगी। इस हार से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला।

हार्दिक पांड्या ने युवा बल्लेबाज नेहल वढेरा ने शानदार बल्लेबाजी की तारीफ में कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि वो अच्छा खेले, जिन्हें शुरुआती मैचों में मौका नहीं मिला। उम्मीद है कि वे एक दिन भारत के लिए भी खेलेंगे।

लखनऊ ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया जो कारगर साबित हुआ। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाज करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ ने आसान से लक्ष्य को 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस तरह लखनऊ ने इस सीजन का छठा मुकाबला जीता।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App