Viral Video:शेर ने किया जंगली भैसे इतना तगड़ा हमला, एक बार में क्या खत्म, देखे लाइव वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video:अगर कोई बाघ के चंगुल में फंस जाए तो उसका बचना नामुमकिन है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बाघ का भी हिम्मत और बहादुरी से सामना किया जा सकता है. वीडियो चंद्रपुर स्थित ताडोबा टाइगर रिजर्व के मोहुर्ली बफर जोन का है।

जहां घात लगाकर बैठे बाघ ने एक जंगली भैंसे पर हमला कर दिया. इस शिकार के दृश्य को वहां मौजूद पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पूरी घटना का लाइव वीडियो भूषण देयर नाम के पर्यटक ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया, जो अपने जन्मदिन के मौके पर दोस्तों के साथ सफारी के लिए गया था.

बाघ ने भैंस पर हमला कर दिया

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जंगली भैंसा तालाब में पानी पी रहा है. तभी झाड़ियों में घात लगाकर बैठे बाघ ने अचानक जंगली भैंसे पर हमला कर दिया. बाघ ने बड़ी फुर्ती के साथ बड़े जंगली भैंसे पर हमला कर दिया और उसकी गर्दन अपने जबड़े में दबा ली.

जंगली भैंसा खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश करता नजर आया लेकिन जंगली भैंसे के लिए खुद को बाघ के चंगुल से छुड़ाना नामुमकिन हो गया. तभी तालाब के किनारे खड़े दूसरे जंगली भैंसे ने हिम्मत दिखाई और अपने साथी की मदद के लिए आगे आया. उसने भी बड़ी फुर्ती से बाघ पर हमला कर दिया.

जंगली भैंसे की हिम्मत देखकर बाघ ने उसके मुंह में फंसे शिकार को छोड़कर भागने में ही भलाई समझी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दूसरा जंगली भैंसा बाघ पर हमला कर देता है और बाघ अपने शिकार को छोड़कर भागने पर मजबूर हो जाता है.

ताडोबा बफर के रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर संतोष थिफे ने बताया कि यह घटना कल पाली के मोहुरली बफर जोन में हुई और वीडियो में दिख रहे बाघ का नाम छोटा दडियाल है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App