Video: स्लो गेंद पर चकमा खा गए बेयरस्टो, यूं उखड़े स्टंप, फिर हुआ ऐसा कि…

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस पर जबरदस्त जीत दर्ज की। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने अपने मंसूबे जाहिर करते हुए जता दिया कि उससे लड़ना आसान नहीं है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की।

शुरू से ही ऐसा लगा कि शिखर धवन की टीम आराम से यह मुकाबला अपने नाम कर लेगी। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बनाने के लिए जीतोड़ मेहनत की। उसने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब ने आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया और मैच जीत लिया।

पंजाब किंग्स की इस सीजन में दूसरी जीत है, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी मुस्कुराहट देखने को मिल रही है। इस बीच जॉनी बेयरस्टो के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

स्लो गेंद पर चकमा खा गए जॉनी बेयरस्टो

गुजरात टाइटंस के स्कोर का पीछा करने उतरे पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार खेलते हुए 13 गेंदों पर 22 रन की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके लगाए, जिनका स्ट्राइक रेट 169.23 का रहा। इस बीच पंजाब किंग्स के स्लो गेंदबाज हरप्रीत बराड़ उनके लिए काल बनकर आए।

हरप्रीत बराड़ ने 6वें ओवर की शुरुआत की, जिनकी पहली ही गेंद पर जॉनी चकमा खा गए। गेंद टब्बा खाते ही सीधे स्टंप में जा घुसी, जिसके बाद गेंदबाज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिर जॉनी बेयरस्टो को पवेलियन जाना पड़ा। इस तरह पंजाब किंग्स को दूसरा बड़ा झटका लगा। उनके आउट होने के वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग ने एक्स पर पोस्ट किया है, जहां फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

पंजाब ने टॉस जीतकर लिया था पहले गेंदबाजी का फैसला

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान शाह एक बार फिर फ्लॉप रहे। उन्होंने 13 गेंदों का सामना कर 11 रन की पारी खेली। शुभमन गिल ने तो इस मुकाबले में कमाल ही कर दिया।

हालांकि वे शतक से जरूर चूके, लेकिन 48 गेंदों में 89 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 4 छक्के और 6 चौके जड़े। बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट 185.42 का रहा। विलिमयसन 22 गेंदों पर 26 रन बनाकर चलते बने। साई सुदर्शन 19 गेंदों में 33 रन बनाए। विजय शंकर 10 गेंदों में 8 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 8 गेंदों पर 23 रन बनाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App