Whatsapp चैनल फॉलो करें

एशिया कप 2023 में सुपर-4 का 5वां मुकाबला आज श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमों के बीच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम खिताबी मैच में अपनी जगह बनाएगी, जहां उसकी भिड़ंत भारत से होगी। सुपर-4 में अब तक श्रीलंका और पाकिस्तान ने 2 में से 1-1 मुकाबला जीता है।

होगी कांटे की टक्कर

अब तक सिर्फ भारतीय टीम ने ही एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। वहीं आज दूसरा फाइनलिस्ट भी पक्का हो जाएगा। श्रीलंका और पाकिस्तान, दोनों ही टीमों के लिए सुपर-4 का यह मैच ‘करो या मरो’ वाला होगा। सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों को भारत की टीम ने मात दी है। वहीं दोनों टीमों ने सुपर-4 में बांग्लादेश के विरूद्ध खेले गए मैच में जीत दर्ज की है। ऐसे में आज दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान की तरफ से प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया गया है। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम में 5 बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

दरअसल, भारत की टीम के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह और हारिस रऊफ को निगल हुआ था, जिसकी वजह से नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और ज़मान खान ने उनकी जगह ली है।

 

यह खबरें भी पढ़ें