MI vs KKR: कोलकाता से मिली हार के बाद आगबबूला हुए हार्दिक पांडया, बल्लेबाजों को दे डाली यह नसीहत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन का 51वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, जिसमें एक बार फिर हार्दिक पांड्या को करारा झटका लगा। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को कोलकाता के हाथों 24 रन से करारी शिकस्त देखने को मिली, जिससे उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की रही सही कसर भी पूरी तरह से खत्म हो गई।

मैच में एक बार भी एमआई का पलड़ा भारी नजर नहीं है। कोलकाता के लक्ष्य को देखकर लग रहा था कि एमआई आराम से इसे हासिल कर लेगी, लेकिन बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। हार के बाद एमआई के खिलाड़ियों का दिल टूट गया। इतना ही नहीं टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या भी काफी दुखी दिखाई दिए। इस बीच हार्दिक पांड्या ने हार के लिए चौंकाने वाली बात कही है।

मुंबई इंडियंस की हार पर क्या बोले हार्दिक पांड्या

अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली करारी हार के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी काफी निराश नजर आया। निराश की वजह कि टीम अब प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह से बाहर हो चुकी है। इस बीच हार्दिक पांड्या ने कहा कि स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी के दौरान, हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे।

टी20 में यदि आप साझेदारी नहीं बनाते हैं, तो इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा। ज्यादा नहीं, बहुत सारे सवाल हैं लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा। आगे उन्होंने जहां बल्लेबाजों पर भड़ास निकाली तो गेंदबाजों की तारीफ में कसीदे भी पढ़े।

उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने मैच में शानदार काम किया। हम खेल को देखेंगे और देखेंगे कि हम क्या बेहतर कर सकते थे। उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद से कहता हूं, तुम लड़ते रहो, युद्ध के मैदान को कभी मत छोड़ो, कठिन दिन आते हैं लेकिन अच्छे दिन भी आते हैं।

कोलकाता ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

एमआई ने घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कारगर साबित नहीं हुआ। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 169 के स्कोर पर पवेलियन लौट गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई भी ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया।

एमआई 18.5 ओवर में 145 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इस तरह कोलकाता ने आराम से 24 रन के रहते मैच जीत लिया। स्टार्क ने इस दौरान 3.5 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App