MI VS GT Video: हार्दिक पांड्या की होगी छुट्टी! कमजोर शॉट खेलकर बच्चों की तरह कैच थमा बैठे कप्तान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 Video: आईपीएल सीजन के अपने पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइट्ंस के हाथों हार झेलनी पड़ी। शुरु में लग रहा था कि मुंबई आराम से दिया हुआ लक्ष्य छू लेगी, लेकिन गुजरात की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऐसा नहीं हो सका। मुंबई को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे फैंस और खिलाड़ी को काफी सदमा लगा। लगातार 12 साल से आईपीएल टूर्नामेंट में मुंबई अपना पहला मैच नहीं जीत रही है। इस बार उम्मीद थी की नए नवेले कप्तान के नेतृत्व में टीम इस कालिक को धोएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मैच में सबसे ज्यादा चर्चा हार्दिक पांड्या की रही, जो बल्लेबाजी में कोई खास कमाल नहीं कर पाए। इतना ही नहीं मैच में बतौर कप्तान भी किसी फैसले से फैंस का दिल नहीं जीता। स्टेडियम में पांड्या को देखकर फैंस ने रोहित रोहित के नारे भी लगाए।

हार्दिक पांड्या का बल्ला रहा फ्लॉप

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान कोई कमाल नहीं कर सके। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरे पांड्या ने किसी फैसले से हैरान नहीं किया। हद तो तब हो गई जब हार्दिक पांड्या आराम से अपना कैच थमा बैठे। उनके शॉट को देखकर लगा जैसे कैच की प्रैक्टिस करा रहे हो।

उन्होंने 4 गेंदों का सामना कर 11 रन जरूरी बनाए, लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए। आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या काफी निराश हुए। उनके द्वारा खेला गया शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन तो बिना खाते खोले आउट हो गए। रोहित शर्मा ने कुछ देर बल्ले से कमाल जरूरी दिखाया, लेकिन वे भी 43 रन बनाकर चलते बने। नमन धीर 20, डेवाल्ड ब्रेविस 46, तिलक वर्मा 25, टिम डेविड 11 जेराल्ड कोएत्ज़ी 1, पीयूष चावल 0 रन बनाकर आउट हुए। शम्स मुलानी मुलानी 1 और जस्प्रीत बुमराह एक रन बनाकर नाबाद रहे।

गुजरात टाइट्ंस ने बनाए इतने रन

गुजरात टाइट्ंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम कोई कमाल नहीं कर सकी। मुंबई ने 20 ओवर खेलकर 9 विकेट पर 162 रन बनाए। इस तरह मुंबई इंडियंस की टीम 6 रन से मैच गंवा बैठी, जिसकी आलोचना चारों तरफ हो रही है। नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या भी कोई कमाल नहीं कर पाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App