Amazon की टॉप डील्स पर मची लूट, Samsung का ये सस्ता फोन और भी दाम में हुआ कम

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M14 5G Smartphone: अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको Amazon की ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर टॉप डील ऑफ द वीक देखने को मिल रही हैं। जहां आप ग्राहकों को Samsung Galaxy M14 5G के फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते है।

इस सेल की खास बात यह है कि आपको इस सेल में कई बेहतरीन स्मार्टफोंस पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहे है। जिनपर बैंक ऑफर, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर जैसे बड़ी छूट भी मिल रही है। आइए, सैमसंग के इस हैंडसेट के बारे में डिटेल के साथ बताएं।

Samsung Galaxy M14 5G के Specification

– सैमसंग के इस 5G फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
–  मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 5nm Exynos 1330 का चिपसेट दिया गया है।
– साथ ही यह Android 13 के One UI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया है।

कैमरा और बैटरी है शानदार

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आती है।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 13MP का कैमरा दिया है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

Samsung Galaxy M14 Discount & Offers

इसकी कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत इसकी कीमत 9,990 रूपये में मिल रहा है। इसे आप 850 रुपये के बैंक डिस्काउंट में और 500 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा हैं।

इसके अलावा आपको इस हैंडसेट पर 9,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही 484 रुपए की शुरुआती कीमत पर ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यानी इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को बेहद ही कम दाम में खरीद घर ला सकते है। यह आइसी सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील कलर वैरिएंट में आता है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App