MI vs CSK: हार्दिक पांड्या बोले- मुंबई इंडियंस से जीत छीन ले गया CSK के लिए स्टंप्स के पीछे खड़ा शख्स

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार पर विचार करते हुए स्वीकार किया कि लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से अंतर पैदा करने के लिए सीएसके के मथिशा पथिराना को श्रेय दिया। पंड्या ने मैच के दौरान स्टंप के पीछे से एमएस धोनी के मार्गदर्शन के प्रभाव का भी ज़िक्र किया।

हार्दिक पंड्या ने स्वीकार किया कि मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा कर सकती थी, लेकिन पथिराना की गेंदबाजी चुनौतीपूर्ण साबित हुई। उन्होंने सीएसके की चतुर योजनाओं और दृष्टिकोण की प्रशंसा की, जिसमें धोनी ने स्टंप्स के पीछे विकेटकीपिंग करते हुए महत्वपूर्ण सलाह प्रदान की।

मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान, हार्दिक पंड्या ने कहा, “हमारी जीत के बीच पथिराना आ गए। वे अपनी योजनाओं और अपने दृष्टिकोण में चतुर थे। उनके पीछे एक आदमी (धोनी) का होना उन्हें बताता है कि क्या काम कर रहा है।”

मुंबई के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में, पंड्या ने उनकी प्रोग्रेस पर ध्यान दिया जब तक कि पथिराना ने हस्तक्षेप नहीं किया और महत्वपूर्ण विकेट नहीं लिए। उन्होंने पूरी पारी के दौरान मजबूत इरादे बनाए रखने और अच्छा खेलने के महत्व पर जोर दिया।

स्पिन के खिलाफ शिवम दुबे की बल्लेबाजी पर विचार करते हुए, पंड्या ने सुझाव दिया कि सीमर्स का सामना करना उनके लिए आसान हो सकता था। भविष्य को देखते हुए, पंड्या ने आगामी मैचों के लिए तत्परता व्यक्त की और तीव्रता बनाए रखते हुए अच्छी क्रिकेट खेलने की आवश्यकता पर जोर दिया।

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में चार हार का सामना करना पड़ा है लेकिन अभी भी आठ मैच बाकी हैं, जिनमें से चार घरेलू मैदान पर हैं। अब तक केवल एक घरेलू मैच जीतने के बावजूद, हार्दिक पंड्या टीम की संभावनाओं और टूर्नामेंट में वापसी करने की उनकी क्षमता को लेकर आशावादी हैं।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App