Ind Vs Pak: ईशान ने दोहरा शतक से बांग्लादेश को किया पस्त, सोशल मीडिया लगा बधाई का तांता

By

Adib Khan

Ind Vs Ban: भारत विरुद्ध बांग्लादेश तीसरा वनडे मुकाबले में आज ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक जड़ दिया है। ईशान किशन आज भारत के लिए ओपन करने उतरे और दुनिया का सबसे तेज दोहरा शतक जड़ दिया। आपको बता दें कि ईशान किशन को कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था। ईशान किशन ने आज अपनी पारी में 24 चौके और 10 छक्के की मदद से 130 गेंदों में 210 रन बनाए। ईशान किशन का स्ट्राइक रेट 160.31 का रहा। ईशान की इस पारी को देखने के बाद कई बड़े क्रिकेटर के बधाई संदेश ईशान किशन को मिल रहे हैं। जसप्रीत बुमराह से लेकर हार्दिक पांड्या और भी कई खिलाड़ियों ने ईशान किशन की तारीफ की है। आइए हम आपको बताते हैं किस खिलाड़ी ने क्या कहा है।

ईशान का कहर,जड़ दिया दोहरा शतक

आज ईशान किशन ने शानदार 210 रन बनाए और दुनिया का सबसे तेज दोहरा शतक जड़ दिया। इशान किशन ने बांग्लादेश के सब गेंदबाजों की कुटाई की और मैदान के चारों और शॉट लगाए। पारी की शुरुआत करने उतरे ईशान किशन की पारी देखकर आज सभी लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। वहीं बांग्लादेश के गेंदबाज आज पानी मांगते नजर आए। अब सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। भारत के कई खिलाड़ियों ने और कई विदेशी खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या को बधाई संदेश सोशल मीडिया पर भेजने शुरू कर दिए है।

हार्दिक पांड्या ने की तारीफ

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ईशान किशन को दोहरे शतक की बधाई देते हुए कहा है कि, ‘ मुझे तुम पर गर्व है तुमने बहुत अच्छा खेल दिखाया।’

सहवाग हुए ईशान के फैन

भारत के दिग्गज विस्फोटक पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि, ‘ बहुत ही बढ़िया ईशान किशन, भारत को इसी अप्रोच की आवश्यकता है।’

इसके अलावा भी कई खिलाड़ियों ने ईशान किशन की तारीफ की है देखिए

बांग्लादेश को 410 रनो का लक्ष्य

बांग्लादेश को यह मैच जीतने के लिए 410 रन बनाने होंगे। विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी बांग्लादेश का पहला विकेट अक्षर पटेल ने झटका लिया है।

Adib Khan के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App