IPL 2024: KKR का ये खिलाड़ी लगता है एमएस धोनी की कॉपी… सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ी की बल्लेबाजी शैली के कारण उनकी तुलना एमएस धोनी से की है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज़ हैं।

गावस्कर गुरबाज के आक्रामक रवैये में धोनी की बल्लेबाजी की झलक देखते हैं। उन्होंने गुरबाज़ की तकनीक के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “मैंने जो देखा है उसके आधार पर, मैं वास्तव में गुरबाज़ की बल्लेबाजी की प्रशंसा करता हूं। वह एमएस धोनी के समान आक्रामकता दिखाते हैं, और यही बात मुझे आकर्षित करती है।”

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

गावस्कर ने एक खिलाड़ी में ऐसे गुणों के महत्व पर जोर देते हुए जरूरतमंद लोगों की मदद करने के गुरबाज़ के परोपकारी भाव पर भी बात की। उन्होंने कहा की, “विश्व कप के बाद, उन्होंने सड़कों पर सो रहे लोगों की मदद करके अपनी उदारता दिखाई। दयालुता के ऐसे कार्य उन्हें टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बनाते हैं।”

जैसा कि केकेआर आगामी आईपीएल सीज़न के लिए तैयार है, गावस्कर का मानना ​​है कि गुरबाज़ के शामिल होने से टीम की प्लेऑफ़ में पहुंचने की संभावनाएँ मजबूत हो जाएंगी। हालाँकि, वह आगे की चुनौतियों को स्वीकार करते हुए कहते हैं, “प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करना आसान नहीं होगा, लेकिन गुरबाज़ जैसे खिलाड़ियों के साथ, जिनके पास आईपीएल और समान पिचों पर अनुभव है, केकेआर निश्चित रूप से एक मजबूत टक्कर दे सकता है।”

पिछले आईपीएल सीज़न में केकेआर का अभियान निराशाजनक रहा था और वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही थी। आईपीएल 2024 से पहले, टीम ने अपनी टीम में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं, जिसमें मिचेल स्टार्क को शामिल करना और कई खिलाड़ियों की रिलीज शामिल है। गावस्कर का गुरबाज़ का समर्थन आगामी सीज़न में केकेआर की किस्मत पर अफगान सलामी बल्लेबाज के संभावित प्रभाव को दर्शाता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App