RR VS SRH: राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद के बीच रोमांचक जंग आज, प्लेइंग इलेवन पर आया ताजा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन का 50वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशसंकों के चेहरे पर काफी उस्ताह देखने को मिल रहा है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच यह जंग काफी रोमांचकारी होने वाली है, क्योंकि हैदराबाद और राजस्थान के खिलाड़ी जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाते नजर आएंगे।

आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिसने 9 में से 8 मुकाबले अपने नाम किए हैं। अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आज के मैच को लेकर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, जिसपर निगाहें टिकी हुई हैं।

इस सीजन में राजस्थान प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। उसने अभी तक 9 मुकाबलों में 8 जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में 16 अंक के साथ पहले नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो 9 मैचों में 5 जीतकर 10 अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही है।

राजस्थान रॉयल्स तो लगभग क्वालीफाई जंग में प्रवेश कर चुकी है, जबकि हैदराबाद के लिए यह मैच जीतना बहुत ही जरूरी है। वैसे भी सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने आमने-सामने आईपीएल के 18 मुकाबले खेले हैं। राजस्थान रॉयल्स ने 18 में 9 मैच जीते, जबकि हैदराबाद ने भी इतने ही मैच जीत हैं।

आज के मैच पर सभी की नजरें हैं कि कौन सी टीम बाजी मारती है। सनराइजर्स हैदराबाद के पास बल्लेबाज और गेंदबाजों की फोज है तो राजस्थान रॉयल्स भी पीछे नहीं है। उसके पास भी जोस बटलर जैसे तूफानी बल्लेबाज और आवेश खान जैसे गेंदबाज हैं। हैदराबाद के पास भी ट्रेविस हेड का बल्ला आग उगल रहा है, जिनसे आज के मैच में बड़े चमत्कार की उम्मीद है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

ट्रेविस हेड, पैट कमिंस (कप्तान), अभिषेक शर्मा, टी नटराजन, एडन मार्करम, नीतीश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, अब्दुल समद, मयंक मार्कंडेय।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, संदीप शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रोवमैन पॉवेल, ट्रेंट बोल्ट।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App