गर्लफ्रेंड को हैं फोटोग्राफी का शौक? तो तोहफे में दीजिए ये 200MP कैमरे वाला Redmi का फोन, देखें ये डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Note 13 Pro 5G: देशभर में कल वैलेंटाइन डे बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर पार्टनर एक दूसरे को गिफ्ट करेंगे। ऐसे में अगर आप एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको Redmi Note 13 Pro 5G का ऑप्शन मिल रहा हैं। इसमें आपको 200MP का कैमरा साथ मिल रहा है। यानी अगर आपको फोटोग्राफी या रील विडियोज बनाने का शौक हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है। चलिए, इसे कम दाम में कैसे खरीदें इसके बारे में जानते हैं।

Redmi Note 13 Pro 5G पर क्या हैं ऑफर्स और नई कीमतें

Redmi का यह फोन 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 25,999 रुपए में आता है। जिसे आप ग्राहक ICICI बैंक कार्ड से 2000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट में खरीद सकते है। इसी तरह HDFC के Credit Card पर भी 2000 रुपये की छूट मिलती है। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से Mi एक्सचेंज करने पर 2500 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी साथ मिल रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Redmi Note 13 Pro 5G की जानें खूबियां

– रेडमी का यह स्मार्टफोन Snapdragon 7s Gen 2 के साथ आता है।
– इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है, जिसमें OIS के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया है। इससे आप बेहतरीन फोटोज क्लिक कर सकते है।
– रेडमी का यह डिवाइस 67W की टर्बोचार्जिंग के साथ 5100mAh Li-ion Polymer Battery के साथ आता है। यानी आपको बैटरी को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं हैं।
– इसके अलावा ये IP54 रेटिंग के साथ आता है। जो इसे धूल और पानी से बचाता hdi।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App