IPL 2024: इस टीम की तरफ से धमाकेदार बल्लेबाजी करेंगे रोहित शर्मा, दिग्गज ने बताई पूरी वजह

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बड़ी धूमधाम के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सेशन का आगाज होना जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक झलक रही है। इस सीजना का पहला मुकाबला पांच दिन बाद यानी 22 मार्च से खेला जाना है, जिसके पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगी।

आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए गए रोहित शर्मा काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। चर्चा में बने होने की वजह अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़ना भी बताया जा रहा है। हालांकि, आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए उनका खेलना बिल्कुल तय माना जा रहा है। आईपीएल में रोहित शर्मा कैसा प्रदर्शन करने वाले हैं, जिसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा करेंगे अच्छा प्रदर्शन

पांच बार आईपीएल की विजेता रही मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को कप्तान से हटाए जाने पर ऑस्ट्रेलिया के तूफानीखिलाड़ी आरोन फिंच ने बड़ा बयान दिया है। पिंच का मानना है कि कप्तानी का बोझ नहीं होने से सब स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी करेंगे।

पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को इसका लाभ मिलेगा। रोहि शर्मा की अगवानी में मुंबई ने पांच खिताब जीते, लेकिन अब उनकी हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का काम किया गया है। आगे कहा कि फिंच अब एकमात्र चुनौती मैदान पर उतरकर पारी का अच्छी तरह से आरंभ करना है।

जैसा कि वह भारत और मुंबई की ओर से साल से कर रहे हैं। आप टीम की कप्तानी कर रहे होते हो तो आप भी जाते हो। उन्होंने कहा आप इसके बार में बहुत अधिक और अच्छा सोच सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पिछले सत्र में सातवें स्थान पर रही थी। फिंच को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के तूफानी गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क के जुड़ने से इस बार यह टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

जानिए कब शुरू होगा आईपीएल

इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। विगत साल की तरह इस बार भी आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जो जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी। 16वें सीजन का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App