IPL 2024: आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा पर तोड़ी चुप्पी, बोले इसमें कोई बड़ा अंतर नहीं

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज होने में सिर्फ चार दिन शेष बचे हुए हैं ,जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं। कुछ खिलाड़ियों के अलावा सभी टीम के सदस्य एक साथ नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं, जिनका मकसद हर हाल में आईपीएल का खिताब जीतना है। आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व और तत्कालीन कप्तान की खूब चर्चा हो रही है। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले बड़ा फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था, जिसकी फैंस ने खूब आलोचना भी की थी।

सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की लोकप्रियता में बड़ी गिरावट दर्ज की थी। मुंबई ने बिना देर किए हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया था। आईपीएल शुरू होने से पहले नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा पर कही बड़ी बात

मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को लेकर चुप्पी तोड़ी। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा का जिक्र कर कहा कि सबसे पहली बात इसमें कोई बड़ा अंतर नहीं होगा, क्योंकि वो यहां मेरी मदद के लिए हैं। यदि मुझे मदद की जरूरत होगी।

रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान भी हैं। आगे उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस ने जो भी हासिल किया वो उनके अंडर में किया है। मै बस उसी को आगे लेकर चलूंगा। मैने अपना पूरा करियर उनके नेतृत्व में खेला है। मैं जानता हूं कि उनका पूरा सपोर्ट रहेगा।

उन्होंने कहा कि यहां कुछ अजीब या अलग नहीं होने वाला है। यह एक अच्छा अनुभव रहेगा। हार्दिक पांड्या के बयान से लगता है कि वे रोहित शर्मा के साथ खेलने से काफी खुश हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा कि मैं फैंस की भावना का सम्मान करता हूं।

मुंबई कब खेलेगी पहला मैच

आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजरात के खिलाफ खेलेगी, जहां एक कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या के मुंबई में शामिल होने के बाद गुजरात टाइटंस का कप्तान शुभमन गिल को बनाया गया है। गिल भारतीय युवा खिलाड़ी हैं, जिनके पास अपने आपको साबित करने का सुनहरा मौका है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App