IND vs ENG: रोहित शर्मा का बल्ला विशाखापत्तनम में उगलता है आग, यही पर खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं, यह मैदान उनके लिए खास मायने रखता है। आगामी मैच विशाखापत्तनम में खेला जाएगा, जहां रोहित ने 2019 के एक मैच के दौरान दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी का कौशल दिखाया था।

2019 में, रोहित शर्मा ने विशाखापत्तनम के मैदान पर एक यादगार पारी खेली, जहां उन्होंने टेस्ट में पहली बार बल्लेबाजी की। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में उन्होंने पहली पारी में 244 गेंदों का सामना करते हुए 23 चौके और 6 छक्के लगाते हुए 176 रन बनाए। दूसरी पारी में, उन्होंने अपना दबदबा जारी रखते हुए 149 गेंदों में 10 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 127 रन बनाए। रोहित के बेहतरीन प्रदर्शन ने भारत की 203 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई.

यह मैच इसलिए भी अहम था क्योंकि पहली पारी में 215 रन बनाने वाले रोहित और मयंक अग्रवाल ने जबरदस्त ओपनिंग पार्टनरशिप की थी। मैच में कुल 303 रन बनाकर रोहित ने विशाखापत्तनम के मैदान पर अमिट छाप छोड़ी.

अब, जब रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इस मैदान पर लौट आए हैं, तो उम्मीदें अधिक हैं। रोहित और भारतीय टीम 2019 मैच की सफलता को दोहराते हुए इंग्लैंड टीम पर दबाव बनाना चाहेगी। हालाँकि, पहले टेस्ट में जीत से उत्साहित मौजूदा इंग्लिश टीम भारत के लिए कड़ी चुनौती है।

जैसे ही रोहित शर्मा भाग्यशाली मैदान पर कदम रख रहे हैं, क्रिकेट जगत उत्सुकता से उनके प्रदर्शन का इंतजार कर रहा है, 2019 में उन्होंने जो जादू दिखाया है उसे दोहराने की उम्मीद कर रहा है। आगामी मैच दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक लड़ाई का वादा करता है, और फैंस उत्सुकता से इसे देखने के लिए उत्सुक होंगे। देखना होगा की क्या रोहित शर्मा एक बार फिर विशाखापत्तनम की पिच पर अमिट छाप छोड़ सकते हैं.

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App