घर में पड़े ये दुर्लभ नोट और सिक्के से ऐसे मिल रहे लाखों, देखें पल भर में कमाई का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: कई लोग ऐसे होते हैं, जो जल्द से ही अमीर बनना चाहते हैं, जिससे मेहनत नहीं बल्कि स्मार्ट तरीके से ये जबरदस्त लाखों करोंड़ो रुपए की कमाई की जा सकती है। जी हां यहां पर ऐसे रियर नोट और सिक्के को सेल करने के बारे में बता रहे है, जिससे पलभर में लाखों रुपए के वारे न्यारे हो जाते है।

दरअसल हम यहां पर ऐसी नोट और सिक्के को सेल करने की बात कर रहे हैं, जो मार्केट में इस समय जबरदस्त तरीके से मांग में हैं, और लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाते है। वही आप को ऐसे खास रियर नोट और सिक्के के नमुने CoinBazzar, Indiamart और Quikr जैसे कुछ प्रमुख वेबसाइट्स पर भी बड़े आराम मिल जाएगें। यहां से आप भी इस तरीके को अपना कर दुर्लभ सिक्के और नोट बेच सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हालांकि इससे पहले आप को ये काम को करने से पहले अपने घर के संदुक, आलमारी, बक्से या किसी दोस्त के पास से रियर नोट और सिक्के का अरेंज करना होगा। जिसके बाद में आप यहां पर बताए गए प्रोसेस ये रियर नोट और सिक्के लिस्ट कर सकते हैं।

दुर्लभ नोट और सिक्कों यहां पर लिस्ट कर लाखों में करें सेल

वही मार्केट में इस समय ब्रिटिश काल, आजादी से पहले, 786 नंबर(786 number) वाले नोट और सिक्के, मां वैष्णो देवी के नोट या सिक्के की कोई करेंन्सी पड़ी हैं तो समझ लें कि अमीर बनने से कोई आप को रोक नहीं सकता है। जी हां यहा सिर्फ कुछ ऐसी पॉपुलर वेबसाइट पर जाकर आसान तरीके से लिस्ट कर देते है। इन्हें सेल करने के लिए आप ईवे, CoinBazzar, Indiamart और Quikr जैसे कुछ प्रमुख वेबसाइट्स पर जा सकते हैं और खाता बनाकर फोटो और कीमत को लिस्ट कर सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App