IND vs ENG: भारत की जीत पर बोले सचिन तेंदुलकर-वसीम जाफर जैसे दिग्गज, बताया मैच का बड़ा टर्निंग प्वॉइंट

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: IND vs ENG पर सोशल मीडिया रिएक्शन: विशाखापत्तनम टेस्ट में टीम इंडिया विजयी रही, दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया। पांच मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर है। 399 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड को टीम इंडिया के गेंदबाजों ने सिर्फ 292 रनों पर ही रोक दिया. सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों सहित क्रिकेट समुदाय इस रोमांचक मैच पर अपने विचार व्यक्त कर रहा है।

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन पर बात करते हुए शानदार खेल की सराहना की. उन्होंने प्रतियोगिता के उत्साह पर जोर देते हुए स्वीकार किया कि सीरीज अब 1-1 से बराबर है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर मीम्स और तस्वीरें शेयर कर मजाकिया अंदाज अपनाया। जाफर ने टेस्ट के टर्निंग प्वाइंट और कैसे टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम में जीत हासिल की, इस पर बात की।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में 396 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसमें यशस्वी जयसवाल ने 209 रनों की यादगार पारी खेली। जवाब में बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम 253 रन ही बना सकी। भारत ने अपनी दूसरी पारी में 255 रन बनाकर इंग्लैंड के सामने 399 रनों का लक्ष्य रखा। हालांकि, पूरी इंग्लिश टीम महज 292 रन पर आउट हो गई और टीम इंडिया की जीत पक्की हो गई। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

विशाखापत्तनम टेस्ट में बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन देखने को मिला और दोनों टीमों की प्रतिस्पर्धी भावना का प्रदर्शन हुआ। जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ती है, क्रिकेट फैंस उत्सुकता से अगले मुकाबलों का इंतजार कर रहे हैं, और अधिक रोमांचक क्षणों और रोमांचक गेमप्ले की उम्मीद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चाओं, मीम्स और प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है, जिससे भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ को लेकर उत्साह बढ़ गया है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App