OPPO यूजर्स की चमकी किस्मत! इस 8GB रैम वाले फोन की घटी कीमत, कैमरा ऐसा जीत लेगा आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: OPPO Reno 11 5G Price Cut: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, ओप्पो का एक नया फोन अब हमेशा के लिए सस्ता हो गया हैं।

जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Reno 11 5G है।जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। अब इस हैंडसेट की कीमत में कटौती कर दी गई है। जिससे आप लोग इसे बजट रेंज में खरीद अपने घर मंगवा सकते है। आइए, जानें इसकी कीमतों को कितना घटाया गया है।

Oppo Reno 11 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स क्या हैं

–  इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ में आता है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Dimensity 7050 का चिपसेट के साथ मिलता है।

– इसमें आपको LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज साथ दिया है।

– कैमरा फीचर्स की बात की जाएं तो इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

– डिवाइस में जान फूंकने के लिए इसमें आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

OPPO Reno 11 5G के क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स जानें

Oppo के इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो इसके इसके 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। तो वहीं इसके दूसरे 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है।

वहीं स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हुई है। इस कटौती के बाद, आप ग्राहक इसके दोनों वेरिएंट को क्रमशः 27,999 रुपये और 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे वेव ग्रीन और रॉकी ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App