HomeखेलInd Vs Ban Video: उमरान मलिक ने पिच पर ढाया कहर, बल्लेबाज...

Ind Vs Ban Video: उमरान मलिक ने पिच पर ढाया कहर, बल्लेबाज के हेलमेट पर जा लगी तूफानी गेंद, देखें वीडियो

नई दिल्लीः भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया। वह अपने तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने अपने पहले ओवर में ही अपने तेज गेंदबाजी से विपक्षी टीम को डराया और शाकिब अल हसन जैसे अनुभवी बल्लेबाज को खूब हरकाया।

  • उमरान के पेस के सामने हुए बेबस

मलिक अपना पहला ओवर टीम के लिए 12 ओवर में करने आए। शाकिब अल हसन ने इस ओवर का पहला गेंद पॉइंट की दिशा में खेला लेकिन उन्हें कोई रन नहीं प्राप्त हुआ। दूसरी गेंद बाद मलिक ने सीधा शाकिब के कमर पर दे मारा। इसके अगले गेंद शाकिब पिच पर ही बैठ गए उमरान की रफ्तार को सामने से आता देखकर शाकिब को कुछ समझ नहीं आ रहा था।

उमरान के पेस से टूटा शाकिब का हेलमेट

उमरान ने अपने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर भी शाकिब को रन बनाने नहीं दिया। जब बारी आई छठवीं गेंद की फिर उमरान ने शार्ट पिच गेंद डाली तो शाकिब को कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने झुकने का मन बनाया उनके झुकते ही गेंद सीधा जाकर हेलमेट से टकराई और हेलमेट टूट के बिखर गया। संतोष की बात यह थी कि बल्लेबाज को कोई चोट नहीं आई।

राहुल ने शाकिब से पूछा हाल

जबकि गेंद जाकर सीधा शाकिब के हेलमेट से टकराई तो सभी हैरान रह गए विकेट के पीछे से केएल राहुल तुरंत बल्लेबाज के पास पहुंचकर उनसे उनका हाल जाना। अगला ओवर कुछ समय बाद शुरू किया गया।

भारतीय टीम के लिए जरूरी है जीतना

बांग्लादेश के खिलाफ जारी एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच भारतीय टीम ने 1 विकेट से गंवा दिया था और श्रृंखला में 1-0 से पीछे हो गए थे। अगर भारतीय टीम को श्रृंखला में बने रहना है तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा श्रृंखला का दूसरा मैच भी ढाका के शेरे ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

136 रन पर बांग्लादेश ने गबाए 6 विकेट, बांग्लादेश का स्कोर

मैच का पहला पारी चल रहा है। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। 33 ओवर की समाप्ति पर बांग्लादेश का स्कोर 136 रन पर छह विकेट है। मैदान पर इस वक्त मेहंदी हसन मीराज 39 रन बनाकर खेल रहे हैं, उनका साथ देते हुए मोहम्मदुल्लाह 30 रन पर खेल रहे हैं।

भारत (प्लेइंग इलेवन)

रोहित शर्मा (सी), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (डब्ल्यू), वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन)

नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

RELATED ARTICLES

Most Popular