CSK vs KKR VIDEO: पहली बार देखा ऐसा बोल्ड, नरेन की गेंद टप्पा पड़ते ही ले उड़ी स्टंप

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) पर जबरदस्त जीत दर्ज की है। सीएसके ने यह मुकाबला 7 विकेट से अपना नाम किया, जिसके बाद टीम अब प्वाइंट टेबल में 6 अंक के साथ चौथे नंबर पर पहुंच गई। केकेआर 6 अंक के साथ दूसरे नंबर पर चल रही है। इस मुकाबले में एक ऐसा नजारा देखेन को मिला, जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

यह नजारा था डेरिल मिशेल का, जो अद्भुत तरीके से क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसे भी कोई खिलाड़ी अपने स्टंप उखड़वा सकता है क्या। उनके क्लीन बोल्ड होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

सुनील नरेल की गेंद ले उड़ी स्टंप

मौका था जब चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। सीएसके काफी मजबूत स्थिति में थी, लेकिन सुनील नरेन अपने कोटे का तीसरा ओवर फेंक रहे थे।

इस ओवर में जब उन्होंने तीसरे गेंद फेंकी तो डेरिल मिशेल ने आगे बढ़कर शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन गेंद सीधे बल्ले से साइट से निकलकर स्टंप में जा घुसी। इस तरह चेन्नई को डेरिल मिशेल के रूप में दूसरा झटका लगा। इसके बाद केकेआर की थोड़ी उम्मीद जरूर जगी, लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सीएसके को मैच जितवा दिया।

जीत के बाद सीएसके के खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली, जिससे हर कोई काफी खुश दिखाई दिया। वैसे भी उनके आउट होने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

केकेआर ने दिया इतने रन का लक्ष्य

केकेआर के सलामी बल्लेबाज फिलिप साल्ट बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। सुनील नरेन ने 20 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली। अंगकृष रघुवंशी ने 18 गेंदों पर 24 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 1 छक्का और 3 चौके लगाए। श्रेयस अय्यर ने 32 गेंदों पर 34 रन बनाए।

वेंकटेश अय्यर 8 गेंदों में 3 रन बनाए। रमनदीप सिंह ने 12 गेंदों में 13 रन की पारी खेली। रिंकू सिंह भी कोई खास कमाल नहीं कर पीए। उन्हंने 14 गेंदों पर 9 रन की पारी खेली। आंद्रे रसेल 10 गेंदों में 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App