Pushpa 2: लौट आया अल्लू अर्जुन का भौकाल, दुश्मनों के लिए काल बना पुष्पराज!

Avatar photo

By

Sanjay

Pushpa 2: तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। अर्जुन अपने आइकॉनिक कैरेक्टर पुष्पराज के रोल में लौट आए हैं और उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर आ गया है।

‘पुष्पा 1: द राइज’ में अपने बेहद मास अवतार से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, अल्लू अर्जुन अब सीक्वल के साथ फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अपना 42वां जन्मदिन मना रहे अर्जुन ने फैंस को वो तोहफा दिया है जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था.

फर्स्ट लुक से ही भौकाल देखते ही बनता है.

‘पुष्पा 1’ में अल्लू अर्जुन ने एक गैंगस्टर पुष्पराज का किरदार निभाया था, जो लाल चंदन की तस्करी के नेटवर्क में पुराने खिलाड़ियों को मात देकर तेजी से उभर रहा था। अब अर्जुन का ये किरदार ‘पुष्पा 2’ में राज करने के लिए तैयार है.

करीब एक साल पहले ‘पुष्पा 2’ का फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बताया गया था कि पुष्पराज का किरदार कहानी से गायब हो गया है. इस वीडियो में खुलासा हुआ कि पुष्पराज तिरूपति जेल से भाग गया है और उसे रोकने के लिए पुलिस ने उस पर गोलियां चलाईं. वीडियो में बताया गया कि अब पुष्पराज पुलिस की गोली से बुरी तरह घायल हो गया है. पुलिस की स्पेशल यूनिट जंगलों में उसकी तलाश कर रही है और उसके खून से लथपथ कपड़ों पर 8 गोलियों के निशान हैं.

उनके समर्थक पुलिस और सरकार का विरोध कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. ऐसी अफवाह है कि वह विदेश भाग गया है और इसलिए सवाल यह था कि पुष्पराज कहां है? इस बीच जानकारी सामने आई है कि जंगलों में शेरों की निगरानी के लिए लगाए गए कैमरे में पुष्पराज की तस्वीर कैद हुई है. पुष्पा कहां हैं और क्या कर रही हैं इसका जवाब ‘पुष्पा 2: द रूल’ के टीजर में है।

टीज़र में क्या है खास?

‘पुष्पा 2’ के टीजर में अल्लू अर्जुन का अवतार होश उड़ा देने वाला है. इस बार टीजर में अल्लू ने मां काली का गेटअप बनाया है. 68 सेकेंड के टीजर में उनका किरदार पहले से भी ज्यादा डरावना और डरावना नजर आ रहा है. ऐसा लगता है कि इस बार पुष्पराज धरती से अपने शत्रुओं का सफाया करने का प्रण लेकर लौटे हैं। टीजर में अल्लू ने साड़ी पहनी हुई है, पैरों में घुंघरू पहन रखा है और हाथ में त्रिशूल लेकर दुश्मनों पर टूट पड़ने के लिए तैयार हैं. ये पूरा नजारा किसी धार्मिक आयोजन का लग रहा है. यहां देखें टीज़र:

डायरेक्टर सुकुमार की इस फिल्म के पहले पार्ट ने सिनेमाघरों में लोगों का खूब मनोरंजन किया था. अब दूसरे पार्ट का टीजर देखने के बाद कहा जा सकता है कि ‘पुष्पा 2’ में कहानी और भी दमदार होने वाली है. ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसका पहला टीजर जनता के बीच फिल्म के लिए जबरदस्त माहौल बनाने वाला है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App