CSK vs KKR: जीत की पटरी पर लौटेगी चेन्नई, धाकड़ गेंदबाज की टीम में हुई वापसी

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का आगामी 22वां मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) दोनों के लिए काफी महत्व रखता है। जहां सीएसके का लक्ष्य लगातार दो हार से उबरना है, वहीं केकेआर तीन मैचों की जीत के साथ मैच में उतर रही है।

सीएसके, जिसने आईपीएल 2024 की मजबूत शुरुआत की लेकिन बाद में असफलताओं का सामना करना पड़ा, को एक स्टार खिलाड़ी की संभावित वापसी से बढ़ावा मिला है, जिससे लाखों फैंस का उत्साह बढ़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान सीएसके टीम में दोबारा शामिल हो सकते हैं।

केकेआर के खिलाफ मैच रोमांच का वादा करता है क्योंकि सीएसके अपनी लय हासिल करने का प्रयास कर रही है। केकेआर की जीत उन्हें पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंचा सकती है, जबकि सीएसके की हार उनकी प्लेऑफ की संभावनाओं को खतरे में डाल सकती है। मुस्ताफिजुर की वापसी सीएसके के लाइनअप को मजबूती देती है, खासकर गेंदबाजी विभाग में।

कथित तौर पर आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वीजा संबंधी मामलों के कारण मुस्तफिजुर हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के पिछले मैच में अनुपस्थित थे। उनकी अनुपस्थिति महसूस की गई क्योंकि सीएसके को उस गेम में हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, आईपीएल 2024 में सिर्फ 3 मैचों में 7 विकेट लेकर मुस्तफिजुर का शानदार प्रदर्शन टीम के लिए उनके महत्व को दर्शाता है। यहां तक कि उन्होंने कुछ समय के लिए पर्पल कैप भी अपने पास रखी, जिससे उन्हें टूर्नामेंट में अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में मान्यता मिली।

मुस्तफिजुर की वापसी के साथ, सीएसके का लक्ष्य अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करना और केकेआर के खिलाफ स्थिति को मोड़ना है। उनकी उपस्थिति टीम की ताकत और गहराई को बढ़ाती है, जिससे संभावित रूप से पलड़ा उनके पक्ष में झुक जाता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App