विराट कोहली के पिता बनने पर पाकिस्तान में जश्न, फैंस ने मिठाईया बांटकर दी बधाई

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: विराट कोहली द्वारा अपने बेटे अकाय का स्वागत करने की खबर का जश्न सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि सीमा पार पाकिस्तान में भी मनाया गया। विराट के पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें बधाई देकर और इस अवसर पर मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।

एक वैश्विक क्रिकेट आइकन होने के नाते, विराट कोहली का दुनिया भर में एक बड़ा फैन बेस है। ऐसे में जब उन्होंने अपने बेटे के जन्म की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की तो पाकिस्तान समेत हर तरफ से बधाई संदेश आने लगे। वहां मौजूद फैंस इतने खुश थे कि उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए मिठाइयां भी बांटीं. विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है।

विराट कोहली ने 20 फरवरी को अपने बेटे के आगमन की घोषणा की, उन्होंने खुलासा किया कि अकाय का जन्म 15 फरवरी को हुआ था। इस खुशखबरी के कारण विराट को क्रिकेट से ब्रेक लेना पड़ा और उन्होंने लंदन में अपने परिवार के साथ रहने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ मैचों से नाम वापस ले लिया। इस खबर से पाकिस्तानी फैंस भी रोमांचित हो गए और उन्होंने इच्छा व्यक्त की कि अकाय अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए एक क्रिकेटर बनें, जो शायद विराट की उपलब्धियों से भी आगे निकल जाए।

यूट्यूब जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित होने वाले वीडियो, जैसे कि लाहौरियांज़ चैनल, ने पाकिस्तानी फैंस के उत्साह को कैद कर लिया। वीडियो में लोगों को विराट के प्रति अपना प्यार साझा करते और उनके बेटे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त करते देखा जा सकता है। कई लोग विराट के नवजात शिशु की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उम्मीद कर रहे थे कि वह जल्द ही तस्वीरें साझा करेंगे। माहौल उत्सवपूर्ण था, लोग अकाय के जन्म के जश्न में मिठाइयों का आनंद ले रहे थे।

विराट कोहली के पाकिस्तानी फैंस ने हमेशा उनके प्रति अपनी प्रशंसा दिखाई है, वे अक्सर पाकिस्तान मैचों के दौरान उनके नाम की टी-शर्ट पहनते हैं। स्नेह का यह प्रदर्शन विराट के लिए व्यापक प्रशंसा और सम्मान को दर्शाता है, जो सीमाओं को पार करता है और पूरे क्षेत्र में फैंस के लिए खुशी लाता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App