रोहित या सूर्य कुमार नहीं यह खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा लगातार 6 छक्के, दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल के 17वें सत्र के बीच हर जगह अब आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा शुरू हो गई है, जिसके लिए अब टीमों का ऐलान भी जल्द होगा। आईसीसी ने सभी टीमों को चुनने के लिए आखिरी तारीख 1 मई निर्धारित की है। इससे पहले सभी क्रिकेट बोर्ड को टीम में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी करनी होगी।

आईसीसी टी-20 में दर्शक भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं, क्योंकि छोटे प्रारूप की वजह से खूब चौके और छक्के देखने को मिलते हैं। भारतीय टीम में भी कई ऐसे हिटर हैं जो गेंदों को दर्शक दीर्घा में पहुंचाने का काम करते हैं। इस कड़ी में बात चाहें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की हो या फिर, शुभन गिल और सूर्य कुमार यादव की।

इतना ही नहीं भारतीय क्रिकेट में पहले भी छक्के मारने वाले बड़े खिलाड़ी रहे हैं, जिसमें युवराज सिंह का नाम भी आता है। युवराज सिंह ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार छह छक्के लगाकर दुनियाभर में कीर्तिमान रच दिया था।

युवराज सिंह आईसीसी वर्ल्ड कप का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। वे उसैन बोल्ट और क्रिस गेल की तरह इस मेगा इवेंट के प्रचार प्रसार में भागीदार बनेंगे। इस बीच युवराज सिंह एक ओवर में छह छक्के मारने वाले खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

युवराज सिंह ने सुझाया एक ओवर में छह छक्के मारने वाले खिलाड़ी का नाम

टी-20 वर्ल्ड की तैयारियों के बीच आईसीसी ने इंस्टाग्राम पेज पर युवराज सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें युवी से पूछा गया कि टी-20 वर्ल्ड कपे में ऐसा कौन सा खिलाड़ी होगा जो छह छक्के लगातार मार सकता है। इस पर युवराज सिंह ने चौंकाने वाला नाम बताया है। युवराज सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि संभव हार्दिक पांड्या।

हालांकि, हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं, जो काफी बुरे दिनों से गुजरते दिख रहे हैं। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस कोई खास प्रदर्शन नहीं कर रही है, जिनके आईसीसी वर्ल्ड कप में खेलने पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। भारतीय टीम का चयन अब दो या तीन दिन में होना संभव माना जा रहा है।

टी-20 में सूर्य कुमार यादव नंबर एक बल्लेबाज

टी-20 में 360 डिग्री के नाम से पहचान बनाने वाले सूर्य कुमार यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वे जब मैदान पर आते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों की नींद उड़ जाती है, क्योंकि वे एक के बाद एक शॉट खेलकर सबकी सबकी टेंशन बढ़ देते हैं। यह वर्ल्ड कप सूर्य कुमार यादव के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने जा रहा है, जो बड़ी पारी खेलने के लिए भी जाने जाते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App