Loksabha Election 2024: गाजियाबाद में रोड शो कर ताकत झोंकेंगे पीएम मोदी, यह मार्ग रहेंगे बंद, जानें अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में फतह पाने के लिए बीजेपी ने दिन रात एक कर दिया है, जिसके चुनाव प्रचार की कमान खुद पीएम नरेंद्र मोदी थामे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के मेरठ में चुनावी सभा कर चुनावी शंखना कर चुके हैं, जिन्होंने सहारनपुर में भी लोगों से वोटों की अपील कर वोट मांगे। इस चुनाव में भी बीजेपी मेहनत करने में कोई कसर अधूर छोड़ना नहीं चाहती, क्योंकि सत्ता में हैट्रिक बनाने का नंबर है। वैसे भी कहते हैं कि दिल्ली की सत्ता का रास्ता यूपी से होकर ही जाता है, जहां की जनता ने बीते दो चुनावों में पीएम मोदी को भरपूर आशीर्वाद देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

पीएम नरेंद्र मोदी आज दिल्ली एनसीआर में शामिल गाजियाबाद में अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। वे खुद ही गाजियाबाद में रोड शो कर कर अपने उम्मीदवार के लिए वोट की अपील करेंगे। पीएम मोदी के रोड शोर को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ एडवाइजरी जारी की है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। शहर के कई बड़े रोड बंद रखने का फैसला लिया गया है।

यहां वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद

गाजियाबाद में पीएम मोदी के रोड शो के चलते लाल कुऑ और साजन मोड़ से चौधरी मोड़, वसुंधरा पुल से मोहननगर, आत्माराम स्टील तिराहा से डायमण्ड तिराहा, तुलसी निकेतन से करनगेट गोलचक्कर, एएलटी चौराहा से मेरठ तिराहा पर पूरी तरह से आवाजाही बंद रहेगी।

इसके अलावा सीमापुरी से मोहननगर, जलनिगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा पर वाहनों की आवाजाही को बंद करने का फैसला लिया गया है। वहीं, आनंद विहार से मोहननगर, सीमापुरी से मोहननगर, लोनी और तुलसी निकेतन से करनगेट गोलचक्कर भी बंद रहेगा। एएलटी से मेरठ तिराहा, डासना पुल से हापुड़ चुंगी, लाल कुऑ से चौधरी मोड़, जलनिगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा पर वाहनों का आना जाना बंद रहेगा।

ऑटो और ई-रिक्शा भी रहेगा बंद

ऑटो और ई-रिक्शा का दोपहर 3 बजे तक इन सड़कों पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। लाल कुऑ से मोहननगर के मध्य, घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा और चौधरी मोड़, हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा पर वाहनों की आवाजाही बंद रखी जाएगी। एएलटी से मेरठ तिराहा,

वहीं, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, गऊशाला फाटक से दूधेवश्रनाथ मंदिर पर आवाजाही बंद रहेगी। विजयनगर धोबी रेलवे पुल घाट से चौधरी मोड़, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा पर वाहनों को नही जाने दिया जाएगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App