Viral Story: तलाक होते ही सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को कही ऐसी बात, आग बबूला हुवे शोएब

Avatar photo

By

Govind

Viral Story: भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी सोयब मलिक इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन दिनों इंटरनेट पर उनके तलाक की खबरें ट्रेंड कर रही हैं और उनकी लोकप्रियता की वजह उनके पूर्व पति पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक हैं।

सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक कुछ दिनों पहले तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने तीसरी बार शादी की थी, इन दिनों उनके तलाक की खबरें वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं यह इंटरनेट पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ जगहों पर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है.

आपको बता दें कि शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है, जिसके बाद से सानिया मिर्जा को लेकर तरह-तरह के मीम्स और जोक्स इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं और इसके साथ ही एक खास वर्ग के लोगों द्वारा उन्हें खूब निशाना भी बनाया जा रहा है. समाज का. . इसके साथ ही पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा को लेकर एक और चुटकुला सुनाया जा रहा है और उस चुटकुले में सानिया और शोएब के बेडरूम के किस्से बताए जा रहे हैं और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है, जिसके बाद से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक से जुड़े जोक्स ने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग जगह बना ली है. इन दिनों भी एक चुटकुला वायरल हो रहा है और उस चुटकुले में कहा जा रहा है कि बेडरूम में शोएब मलिक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं है और इसीलिए उन्होंने तलाक ले लिया है.

वायरल वीडियो की बात करें तो उस मीम में दिखाया गया है कि शोएब मलिक को आउट होते हुए दिखाया गया है और इसी के आधार पर मीम तैयार किया गया है कि वह जितनी जल्दी क्रिकेट के मैदान में होते हैं उतनी ही तेजी से बेडरूम में भी आउट हो जाते हैं.

कुछ दिन पहले ही शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम के स्टार क्रिकेटर रहे बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पहली शादी मशहूर मॉडल आयशा सिद्दीकी से साल 2002 में की थी और इसके बाद दोनों के बीच काफी तनाव रहा। बाद में साल 2009 में उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी की और अब उन्होंने पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है, जो उनकी तीसरी शादी है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App