Laser Valley Park: इस राज्य में खुला लेजर वैली पार्क, इन सुख सुविधाओं से होगा लेंस

Avatar photo

By

Govind

Laser Valley Park: इस राज्य में खुला लेजर वैली पार्क, इन सुख सुविधाओं से होगा लेंस

हरियाणा के फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा डबुआ कॉलोनी स्थित लेजर वैली पार्क के सौंदर्यीकरण को लेकर बड़ी खबर है। प्रशासन की ओर से पार्क का विकास कार्य शुरू कर दिया गया है।

इस पर करीब तीन करोड़ रुपये खर्च होंगे. वहीं, पार्क की हालत सुधारने के लिए फरीदाबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एफएमडीए) के अधिकारियों ने पार्क का निरीक्षण भी किया था. इसके बाद प्राधिकरण ने नया फव्वारा लगाने का एस्टीमेट तैयार किया था।

पार्क की हालत काफी समय से खराब है

इस योजना के तहत पार्क में लगे फव्वारे की मरम्मत का काम किया जाएगा और पार्क के अंदर ट्रैक की भी मरम्मत की जाएगी. इस पार्क में आसपास के इलाकों से कई लोग सुबह-शाम टहलने आते हैं। बता दें, इस पार्क की हालत काफी समय से खराब थी. यहां ट्रैक की टाइलें कई जगह से टूटी हुई हैं और हाल ही में फव्वारा भी खराब होने के कारण बंद कर दिया गया है।

इसके अलावा अब पार्क के 2 गेट भी टूट गए हैं. इससे बेसहारा जानवर पार्क के अंदर आकर गंदगी फैलाते थे। पहले यह पार्क नगर निगम के अंतर्गत आता था, लेकिन जब निगम ने इसका रखरखाव ठीक से नहीं किया तो इसकी जिम्मेदारी फरीदाबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एफएमडीए) को सौंप दी गई।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App