Government News: आम लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी! ये स्पेशल बस नवरात्रि के दौरान चलेगी

Avatar photo

By

Govind

Government News: हरियाणा के गुरुग्राम जिले के लोगों के लिए अच्छी खबर है. नवरात्र के दौरान वैष्णो देवी के दर्शन करने वालों के लिए गुरुग्राम डिपो से विशेष बस सेवा शुरू की जा रही है.

रोडवेज पहले से ही जम्मू-कटरा से एक बस चला रहा है। यात्रियों की सुविधा के लिए रोडवेज ने नौ दिन तक एक और अलग बस चलाने की योजना बनाई है। यह बस सेवा नवरात्र तक अस्थाई रहेगी। ताकि लोग नवरात्रि पर वैष्णो देवी जाकर पूजा कर सकें. नवरात्र के दौरान ऐसी बसों की मांग बढ़ जाती है।

यह वर्तमान बस समय है

आपको बता दें कि जो बस कटरा तक चलाई जा रही है वह गुरुग्राम से दिल्ली आईएसबीटी, पानीपत, करनाल, पिपली, अंबाला होते हुए कटरा पहुंच रही है। बस दोपहर 12 बजे गुरुग्राम बस स्टैंड से कटरा के लिए रवाना होती है, जो अगली सुबह लगभग 4:30 बजे कटरा पहुंचती है। वहां से वापसी में यह बस कटरा से दोपहर 1:30 बजे निकलती है, जो अगली सुबह 6:30 बजे गुरुग्राम पहुंचती है. रोडवेज इस बस के टाइम टेबल के बीच एक और बस चलाने की तैयारी कर रहा है।

यह बात मुख्य निरीक्षक ने कही

गुरुग्राम डिपो के मुख्य निरीक्षक राजवीर सिंह का कहना है कि यात्रियों के हित को ध्यान में रखते हुए एक और बस चलाने की तैयारी की जा रही है। टाइम टेबल और रूट भी तय किया जा रहा है. यह बस चंडीगढ़ होते हुए कटरा तक जाएगी। पहले एक ही बस चलाई जा रही थी। ऐसे में इस बस के चलने के बाद वैष्णो देवी के यात्रियों को सुविधा मिलेगी.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App