Airtel ने लॉन्च किया दमदार रिचार्ज प्लान, मिलेगा जबरदस्त फायदा

Avatar photo

By

Govind

Airtel: एयरटेल के 2 सबसे सस्ते डेटा प्लान लॉन्च हो गए हैं, इनमें अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। आइए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान और इन प्लान के बारे में पूरी जानकारी। आपको बता दें कि एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी लिस्ट में कई शानदार रिचार्ज प्लान शामिल किए हैं। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में कई डेटा पैक भी जोड़े हैं। अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत है तो आप ये प्लान ले सकते हैं। हम आपको कंपनी के दो सस्ते डेटा पैक के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

मजबूत कनेक्टिविटी और तेज़ इंटरनेट डेटा सुविधा

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास फिलहाल 38 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। बेहतर प्लान, मजबूत कनेक्टिविटी और तेज इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराने के कारण इसका यूजर बेस लगातार बढ़ रहा है। एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कई दमदार प्लान पेश करता है। कंपनी की लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों बजट के प्लान मौजूद हैं। एयरटेल ने अपने लाखों यूजर्स के लिए इस लिस्ट में कई बेहतरीन डेटा पैक भी जोड़े हैं।

एयरटेल अपने ज्यादातर रेगुलर प्लान में ग्राहकों को डेटा मुहैया कराता है, लेकिन अगर किसी यूजर को ज्यादा डेटा की जरूरत है तो कंपनी ने इसके लिए अलग से डेटा पैक भी जोड़ा है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत है तो हम आपको कंपनी के दो सबसे सस्ते और दमदार डेटा पैक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

एयरटेल अपने ग्राहकों को 39 रुपये का प्लान ऑफर करता है। यह एयरटेल का सबसे सस्ता डेटा पैक है। अगर आपके नियमित प्लान में दैनिक डेटा सीमा खत्म हो गई है तो आप इस पैक का विकल्प चुन सकते हैं। आपको बता दें कि एयरटेल अपने ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें आपको एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। यह एक डेटा पैक है इसलिए इसमें वॉयस कॉलिंग या एसएमएस जैसी कोई सुविधा नहीं मिलती है।

एयरटेल ने अपनी लिस्ट में 79 रुपये का प्लान भी जोड़ा है। अगर आप ज्यादा डेटा चाहते हैं तो अपने मौजूदा प्लान के साथ अतिरिक्त बेनिफिट्स के लिए यह प्लान ले सकते हैं। अगर इस प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें आपको 2 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आप दो दिनों तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान में आप प्रतिदिन 20GB तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App