तिहाड़ जेल से रिहा होते ही गरजे सीएम केजरीवाल, मोदी सरकार के लिए कही यह बड़ी बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली आबकारी निति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल से रिहा कर दिए गए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें शुक्रवार दोपहर अंतरिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करते हुए केजरीवाल के हक में फैसला सुनाया। सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से रिहा होकर आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय पहुंचे।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। उन्होंने आप कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि सभी के बीच आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि आप सभी के बीच आकर अच्छा लग रहा है। मैंने कहा था कि जल्दी आऊंगा, मैं आ गया। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे वह कनॉट प्लेस पर हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे।

आगे कहा कि देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। इसके बाद एक पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करेंगे। केजरीवाल को 1 जून तक के लिए रिहा किया गया है, जिसके बाद फिर तिहाड़ जेल जाना होगा।

के कविता मामले में हाई कोर्ट ने ईडी को भेजा नोटिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आबकारी नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाई कोर्ट में बड़ी सुनाई हुई। के कविता की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने ईडी को नोटिसस जारी किया और दो सप्ताह में जवाब तलब किया है। दिल्ली की शराब नीति से जुड़े धन शोधन मामले में के. कविता की जमानत अर्जी निचली विशेष अदालत खारिज कर चुकी है।

उसी आदेश को कविता ने हाईकोर्ट में जस्टिस स्वर्णकांता शर्मा ने ईडी की दलीलें मानते हुए कविता को जमानत देने से मना कर दिया। अब कविता हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर चुनौती देगी।

कन्हैया कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसला का किया स्वागत

सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम बेल दिये जाने के फ़ैसले का स्वागत करता हूं। नागरिकों के संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए ये बड़ा निर्णय है। इंडिया समूह का न्याय युद्ध जारी है, असली जीत 4 जून को इस संविधान विरोधी सरकार को उखाड़ कर होगी। कन्हैया कुमार दिल्ली सीट में मनोज तिवारी के के सामने कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App