Air Cooler: AC को भी मात देता है हैवेल्स का ये एयर कूलर, देगा ठंडक का एहसास

Avatar photo

By

Sanjay

गर्मियां शुरू हो गई हैं, ऐसे में सबसे पहली बात जो दिमाग में आती है वह यह है कि क्या कुछ ऐसा खरीदा जाए जो हमें गर्मी से राहत दे सके। दिमाग में सबसे पहला नाम आता है एसी का। अगर आप भी यही सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो बिल्कुल भी चिंता न करें।

हम आपके लिए कम बजट में एसी जैसी कूलिंग देने वाले हैवेल्स एयर कूलर की जानकारी लेकर आए हैं, जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा। साथ ही इन एयर कूलर्स में आपकी बिजली और पानी की खपत भी कम होगी।

हैवेल्स के ये सभी एयर कूलर इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि ये देखने में बेहद आकर्षक लगते हैं, इसलिए चाहे आप इन्हें अपने ऑफिस में लगाएं या घर पर रखें, ये आपके घर और ऑफिस की खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे।

इन एयर कूलर्स को बनाने में मजबूत प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, जो आसानी से खराब नहीं होता है और चूंकि यह प्लास्टिक से बना है, इसलिए इसमें करंट लगने का भी खतरा नहीं है। इन Best Air Coolers में आपको साइज और क्षमता के कई विकल्प दिए जा रहे हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं। इन एयर कूलर्स में आपको पहिए भी लगे होते हैं, जिनकी मदद से आप इन्हें कहीं भी आराम से रख सकते हैं और जरूरत पड़ने पर एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं।

भीषण गर्मी में AC जैसी ठंडी हवा देगा हैवेल्स का यह एयर कूलर!

गर्मियां शुरू होते ही कूलर के दाम आसमान छूने लगते हैं, ऐसे में अमेज़न आपके लिए कम कीमत में बेहतरीन कूलिंग वाले हैवेल्स एयर कूलर का विकल्प लेकर आया है, जिसे आप आसानी से अपने बजट में चुन सकते हैं। इन रूम कूलर्स में आपको वारंटी भी मिलेगी। साथ ही आप चाहें तो इन्हें ईएमआई पर भी ले सकते हैं। ये सभी आपको कई तरह के कूलिंग मोड के साथ मिल रहे हैं, जो आपको लंबी दूरी तक ठंडी और ताजी हवा देते हैं। तो आइए यहां उपलब्ध जानकारी से एयर कूलर के बारे में और भी खास बातें जानते हैं।

हैवेल्स ट्यूनो पर्सनल एयर कूलर – 32%

हैवेल्स का यह एयर कूलर आपको 18 लीटर की क्षमता वाला मिल रहा है, जो छोटे कमरे के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। साथ ही यह Best Air Cooler आपको 300 वर्ग फीट तक ठंडी हवा देता है। इसके अलावा इस एयर कूलर में आपको ऑटो स्विंग मोड भी मिलता है।

साथ ही यह ऑटो स्विंग मोड की सुविधा के साथ उपलब्ध है। साथ ही हैवेल्स का यह कूलर आपको हनीकॉम्ब पैड की सुविधा के साथ मिल रहा है, जिससे आपके पास आने वाली हवा ठंडी होती है। साथ ही यह एयर कूलर आपको पोर्टेबल साइज में मिलता है, जिसके चलते आप इसे अपने कमरे में भी रख सकते हैं। हैवेल्स एयर कूलर कीमत: 5,689 रुपये

घर के लिए हैवेल्स सेलिया 55L एयर कूलर – 34%

3 साइड हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड की सुविधा के साथ आने वाला, यह 55 लीटर हैवेल्स एयर कूलर आपको चिलचिलाती गर्मी में ठंडा रखता है। साथ ही यह Best Cooler आपको एडजस्टेबल स्पीड के साथ मिल रहा है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बढ़ा या घटा सकते हैं।

घर के लिए हैवेल्स फ्रेडो-आई 70एल एयर कूलर – 42%

डिजिटल डिस्प्ले के साथ आने वाला यह शानदार एयर कूलर टाइमर की सुविधा के साथ आता है, जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से समय निर्धारित कर सकते हैं। साथ ही हैवेल्स का यह कूलर आपको हनीकॉम्ब पैड के साथ मिल रहा है, जो आपके पास आने वाली हवा को ठंडा करता है।

घर के लिए हैवेल्स फ्रेडो 70एल डेजर्ट एयर कूलर – 34%

एवरलास्ट पंप की सुविधा के साथ आने वाला हैवेल्स का यह एयर कूलर आपको डस्ट फिल्टर के साथ उपलब्ध है, जिससे आपके पास आने वाली हवा ताजा और रोगाणु मुक्त होती है। साथ ही हैवेल्स का यह बेस्ट कूलर आपको हनीकॉम्ब पैड, ऑटो ड्रेन और हैवी ड्यूटी की सुविधा के साथ मिल रहा है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App