3 कैमरे वाला Samsung का 5G फोन हुआ बेहद सस्ता, 582 रुपये में ऐसे करें ऑनलाइन ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M15 5G Price Offer: यदि आप मदर्स डे पर अपनी मम्मी को कोई स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं लेकिन आपका उतना बजट नहीं हैं तो अब आपके लिए सैमसंग एक अच्छा ऑप्शन बनकर आया है।

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon के चलते आप ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M15 5G खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप बेहद सस्ते में खरीदकर घर ला सकते है।

इसमें आपको बड़ी बैटरी और अच्छा कैमरा भी साथ मिल रहा है। अगर आप इसे खरीदने के लिए इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको जल्दी से इसके डिस्काउंट्स के बारे में बता दें।

Samsung Galaxy M15 5G के क्या हैं  Specifications

डिस्प्ले- इस डिवाइस में 6.5 इंच की फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच से लैस है।

प्रोसेसर- इस डिवाइस में मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट दिया है। जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा- हर किसी को आज के समय में कैमरा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है इस डिवाइस में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया है। वहीं अगर आप सेल्फी लेने के शौकीन है तो आपको इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी- फोन में जान फूंकने के लिए इस हैंडसेट में 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। जो 6,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है।

Samsung Galaxy M15 5G Price Or Discount Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है। जिसका पहला 4GB RAM/128GB, 6GB RAM/ 128GB और 8GB RAM/128GB में आता है। इन फोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

इस फोन की खरीद पर आपको 700 रुपये का डिस्काउंट कूपन साथ मिलता है। इसके अलावा इसपर 1,500 रुपये का बैंक डिस्काउंट साथ मिलेगा। हालांकि, यह डिस्काउंट केवल टॉप वेरिएंट पर मिलेगा। इतना ही नहीं, आप इसे 582 रुपये की शुरुआती EMI ऑप्शन पर भी खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा ये आपको Blue Topaz, Celestia Blue और Stone Gray कलर ऑप्शन में खरीदने को मिल रहे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App