धांसू फीचर वाला Vivo Y200e 5G फोन हुआ सस्ता, फर्राटेदार चार्जर और ऑफर्स देख हो रही धड़ाधड़ बुकिंग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo Y200e Smartphone: चीन की बड़ी मोबाइल फोन निर्माता कंपनियों में शुमार वीवो एक के बाद एक अपने कई स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वहीं इस दौरान कंपनी का एक फोन के कीमतों में कटौती की गई है। जिसे Flipkart की Big Bachat Days Sale में बेचा जा रहा है। इस हैंडसेट पर आपको तगड़े बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिए रहे है। जिसमें आपको 50MP का कैमरा साथ दिया जा रहा है। आइए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Vivo Y200e 5G के कीमत और ऑफर्स को देखें 

वीवो ने Y200e 5G के 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 23,999 रुपये है। जिसे फ्लिपकार्ट से 16% की छूट के बाद 19,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

वहीं बैंक ऑफर्स की बात करें तो आप इसे selected बैंक की ओर से इंस्टेंट 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इस डिवाइस पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आप इसे 3,334 रुपये प्रतिमाह की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Vivo Y200e 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

– इस डिवाइस में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा।

– जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस में साथ आता है।

– इसमें आपको 6.67-इंच की फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले साथ आएगा।

– ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट पर काम करेगा।

– साथ ही ये एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा।

– वहीं डिवाइस में पावर देने के लिए 44W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी साथ दी गई है।

– ये फोन ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है।

–  सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का स्कैनर और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी साथ दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App