समर सेल में खुला ऑफर्स का पिटारा! सस्ते में खरीदें 8.5kg वाली Washing Machine, मैले कपड़े होंगे साफ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Great Summer Sale 2024: अगर आप भाग-दौड़ भरी जिंदगी जी रहे हैं और आपको कपड़े धुलने का समय नहीं मिल पाता है। इस वजह से आप परेशान रहते हैं तो अब आपको चिंता करने की कोई बात नहीं हैं।

अगर आप कोई वाशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कपड़े पर लगे जिद्दी से जिद्दी दाग को आसानी से साफ कर देते हैं। जो 6.5 कि‍ग्रा से लेकर 8.5 कि‍ग्रा की कैपेसिटी में आता है, जिसे आप अपनी फैमिली के हिसाब से खरीद सकते हैं। जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग में आता है।

Godrej 5 Star Technology Fully Automatic Washing Machine

यह आई वॉश टेक्नोलॉजी के साथ फुल आटोमैटिक वॉशिंग मशीन में आता है, जिसमें 7 किग्रा की कैपेसिटी के साथ आता है। जो 425 वाट की पावर मैक्स मोटर के साथ टफेंड ग्लास लिड के साथ आता है। जो फाइव स्टार रेटेड के साथ आता हैं, जो ना के बराबर बिजली को खर्च करता है।

Samsung 5 star Semi-Automatic Washing Machine

यह आई वॉश टेक्नोलॉजी के साथ फुली आटोमैटिक वॉशिंग मशीन है, जो 7 किग्रा की कैपेसिटी के साथ आता है। जो 425 वाट की पावर मैक्स मोटर के साथ है। इसमें एंटी रस्ट का फीचर दिया है, जो कपड़ों पर जंग नहीं लगने देगी। यह वॉशिंग मशीन टफेंड ग्लास लिड के साथ 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है।

Samsung 5 Star Semi-Automatic Washing Machine

सैमसंग की यह वॉशिंग मशीन 8.5 kg की कैपेसिटी के साथ आती है, जो सेमी ऑटोमैटिक में है। जो लाइट ग्रे कलर इस Samsung Washing Machine में एयर टर्बो ड्राइंग का सिस्टम दिया हुआ है।

इस वॉशिंग मशीन में चार व्‍हील्स दिए हुए हैं, जिसे आप आसानी से मूव कर सकते हैं। जिसमें कपड़े धोना बेहद आसान है। जो रस्ट प्रूफ बॉडी के साथ आता हैं, जो बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App