पहली बार 8600 रुपये से कम में खरीदें Nokia का तगड़ा 5G फोन, 3 कैमरे देख फैंस हुए खुश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nokia G42 5G on Sale: ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए इन दिनों सस्ते में खरीदारी करने का मौका मिल रहा है। वहीं ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर अभी तगड़ी सेल चल रही है।

जहां इस सेल में एक नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। यहां से आप Nokia G42 5G फोन को कई डिस्काउंट ऑफर के साथ आराम से खरीद सकते है। इसकी बैटरी लाइफ काफी लंबी दी गई है। अगर आप इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Nokia G42 5G Price Or Discount Offers

नोकिया के इस हैंडसेट की कीमत की बात करें तो तो अमेजन (Amazon Great Summer Sale 2024) पर इसे 8549 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। जहां आप Nokia G42 5G फोन को कंपनी 12,999 रुपये की एमआरपी पर पेश किया गया है। इस फोन का सेलिंग प्राइस 9,499 रुपये में उपलब्ध है।

बैंक ऑफर के तहत इस फोन की खरीदारी करने पर आपको ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट साथ मिलता हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप इस नोकिया के इस हैंडसेट को आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Nokia G42 5G specifications Detail 

– नोकिया के इस 5G डिवाइस में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
– इसमें आपको 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले साथ दी गई है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ कर चिपसेट दिया गया है।
– वहीं आपको 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

कैमरा और बैटरी मिल रही दमदार

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2-मेगापिक्सल कैमरे सपोर्ट में आता हैं।
– वहीं सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा पावर के लिए यह 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। जो 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App