गजब! एक बार फिर सस्ता हुआ iPhone 13, खरीदने पर अभी मिलेंगे ढेरों ऑफर्स!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 13 On Discount Offer:  नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन की ग्रेट समर डेज सेल आपके लिए ही शुरू की गई है। जहां आप इस सेल का मजा 7 मई तक उठा सकते है। इस सेल में आप टॉप कंपनियों के स्मार्टफोन्स को तगड़े ऑफर्स के साथ में खरीद सकते हैं।

वहीं, अगर आप वनप्लस, सैमसंग या ऐपल के फैन हैं, तो आपको इस सेल को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए। अमेजन की समर सेल में आप इन कंपनियों के किफायती स्मार्टफोन्स को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

इनकी खास बात है कि इन फोन को आप कैशबैक, बैंक ऑफर और जबर्दस्त एक्सचेंज डील में भी ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं इस बीच आपको एप्पल का iphone 13 मॉडल कम दाम में खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकेंगे।

Apple iphone 13 Discount offer on Amazon

बात करें इसके कीमत की तो इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये हो गई है। जिसे आप बैंक ऑफर के तहत आप इसे 1 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। वहीं कंपनी इस मॉडल पर 2450 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है।

सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा आपको इस हैंडसेट पर आकर्षक ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। वहीं आप इस हैंडसेट को एक्सचेंज ऑफर के तहत 44,250 रुपये तक और सस्ते में खरीद सकते है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट को और भी कम में परचेज कर सकते हैं।

Apple iphone 13 के स्पेसिफिकेशन्स डिटेल

– इसके खूबियों की बात करें तो इस आइफोन मॉडल में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का मिल रहा है।
– वहीं सेल्फी खींचने के लिए फ्रंट साइड में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– इसमें सिरेमिक शील्ड A15 का Bionic चिपसेट दिया गया है।
– ये फोन 6 कलर ऑप्शन के साथ आता है। जिसमें 4जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज के साथ आती हैं।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App